Saturday, December 14th, 2019

सर्दियों में खूबसूरत स्किन पाने का सबसे आसान तरीका है यह


सर्दियों में खूबसूरत स्किन पाने के लिए इससे बेहतर तरीका नहीं हो सकता...बिल्कुल यही कहेंगी आप इस तरीके को जानने के बाद। इससे ना केवल आपके चेहरे और हाथ पैर की त्वचा की रंगत निखरेगी बल्कि आपकी त्वचा जबां, खूबसूरत और खिली-खिली भी रहेगी...

आपको जो चाहिए...आपको चाहिए एलोवेरा जेल। बस दिन में एक बार जब भी वक्त मिले आप एलोवेरा जेल से अपने चेहरे की मसाज करें। इस मसाज का समय कम से कम 10 मिनट जरूर होना चाहिए। जब आपकी स्किन पूरा जेल सोख ले तो आप इसे ऐसे ही लगा रहने दें। आपको चेहरा धोने की जरूरत लगे तो धुल सकती हैं, वैसे इसकी जरूरत होती नहीं हैं।


आपको जो लगाना है...
एक छोटी ग्लिसरीन की शीशी ले लें, एक छोटी बोटल गुलाबजल की और एक नींबू ले लें। ग्लिसरीन और गुलाबजल को एक अलग शीशी में आधा-आधा मिला लें और इस मिश्रण को अच्छी तरह हिलाकर एकसार कर लें। अब इसमें आधे नींबू का रस निचोड़ दें और फिर अच्छी तरह हिलाएं। तैयार मिश्रण को फ्रिज में रख लें और रोज रात को सोने से पहले चेहरे, गर्दन, हाथ और पैरों पर लगाएं और इसे लगाकर ही सो जाएं। बस 1 सप्ताह के अंदर आपको फर्क दिखने लगेगा। इस मिश्रण को आप एक सप्ताह से अधिक इस्तेमाल ना करें, एक सप्ताह बाद बचे हुए सामान से नया मिश्रण तैयार करें।

Source : Agency

आपकी राय

10 + 5 =

पाठको की राय