Saturday, December 14th, 2019

तेजधार हथियार से वार कर धड़ से अलग किया पत्नी का हाथ, पति गिरफ्तार

भिलाई
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के भिलाई (Bhilai) इलाके में एक दिल दहला देना वाली घटना को अंजाम दिया गया है. पति-पत्नी के बीच आपसी विवाद (Husband-Wife Dispute)  इतना बढ़ गया कि पति ने धारदार हथियार से वार कर पत्नी का हाथ ही शरीर से अलग कर दिया. बताया जा रहा है कि दंपति के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था. शुक्रवार सुबह झगड़ा इतना बढ़ गया कि कोहका इलाके के रहने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी पर ही जानलेवा हमला कर दिया. फिलहाल घायल महिला को अस्पताल (Hospital) में भर्ती करा दिया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है. तो वहीं पुलिस (Police) ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक भिलाई में एक हैवान पति ने अपनी पत्नी पर प्राणघातक हमला (Fatal attack) कर उसके हाथ को शरीर से अलग कर दिया. ये दर्दनाक हादसा भिलाई के कोहका रोड में शुक्रवार को दिनदहाड़े घटित हुआ. बताया जा रहा है कि दोनों में काफी दिनों से विवाद चल रहा था. इसी वजह से पति और पत्नी साथ नहीं रहते थे.

जानकारी के मुताबिक आरोपी शिशिर मजूमदार और प्रेरणा ने प्रेम विवाह (Love Marriage) किया था. इनके बीच कुछ सालों से इकलौते बच्चे को लेकर विवाद चल रहा था. इसी वजह से दोनों अलग रह रहे थे. बताया जा रहा है कि शुक्रवार को प्रेरणा अपना कार्य कर घर लौट रही थी. उसी दौरान आरोपी शिशिर ने उसका रास्ता रोक लिया और बहस करने लगा. इसी बीच विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी ने बड़े चाकूनुमा गंडासे से अपनी पत्नी पर हमला कर उसके बाएं हाथ को धड़ से अलग कर दिया. इस क्रूरतम घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया लेकिन घटना के चंद घंटों में ही पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा. बताया जा रहा है कि बच्चे के पालन-पोषण को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद गहराया और आरोपी पति ने अपनी ही पत्नी का हाथ काट दिया. फिलहाल  इस मामले में स्मृति नगर चैकी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

Source : Agency

आपकी राय

1 + 5 =

पाठको की राय