Sunday, April 5th, 2020

गुजरात में कोरोना वायरस से हाहाकार, 76 घंटे में 13 मामले आए सामने

 
अहमदाबाद 

गुजरात में कोरोना वायरस से हाहाकार मचा हुआ है. पिछले 76 घंटों में कोरोना के 13 पॉजिटिव केस सामने आए हैं. इसे लेकर गुजरात सरकार एक्शन प्लान बनाने में लगी हुई है. इसके तहत शनिवार को मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने राज्य के सबसे बड़े सिविल अस्पताल का दौरा किया. वहीं डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने वडोदरा के एसएसजी अस्पताल का दौरा किया.

मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने जानकारी दी कि गुजरात में अब तक कोरोना के 13 पॉजिटिव मामले पाए गए हैं. उन्होंने कहा कि राज्य में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए आज अहमदाबाद के सिविल अस्पताल का दौरान कर तैयारियों की समीक्षा की. इस दौरान उनके साथ गुजरात के गृहमंत्री प्रदीप सिंह जडेजा भी मौजूद रहे.

कोरोना के बढ़ते आतंक को लेकर सीएम रुपाणी ने कहा कि हम अपने फेज-2 और 3 के बीच में हैं, इसलिए घबराने की आवश्यकता नहीं, बल्कि सावधान रहने की जरूरत है.

सीएम रुपाणी ने बताया कि राज्य में इंटर्नल संपर्क का केवल एक ही मामला सामने आया है. उन्होंने कहा कि सूरत, राजकोट, वडोदरा, अहमदाबाद में अलग से अस्पताल तैयार किए जाएंगे. अहमदाबाद में नए सिविल अस्पताल 1200 बेड का है. इसे पूरी तरह आइसोलेशन वार्ड बना दिया जाएगा. सीएम ने कहा कि यहां कोरोना से संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए अलग से स्टाफ रखा जाएगा.


 

Source : Agency

आपकी राय

12 + 1 =

पाठको की राय