Thursday, April 2nd, 2020

IBPS Results: जानें कब आएगा क्लर्क, पीओ, एसओ का रिजल्ट

IBPS Results for Clerk, PO, SO recruitment exams 2020: देशभर में लाखों अभ्यर्थी इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सेलेक्शन (IBPS) द्वारा ली गई अलग-अलग भर्ती परीक्षाओं के रिजल्ट की घोषणा होने का इंतजाhttps://www.ibps.in/र कर रहे हैं। आईबीपीएस द्वारा बैंक क्लर्क, पीओ और एसओ तीनों के लिए हुई भर्ती परीक्षा के नतीजे जारी किए जाने हैं। इसे लेकर आईबीपीएस ने अब एक जरूरी जानकारी दी है।

इसके लिए आईबीपीएस की ओर से एक नोटिस भी जारी की गई है। इसमें कहा गया है कि 'कोरोनावायरस (Coronavirus - Covid19) महामारी के कारण आने वाले हालातों का कुछ कहा नहीं जा सकता है। इसलिए CRP –PO/MT 8, CRP- CLERKS 8 and CRP –Specialist Officers 8 की रिजर्व लिस्ट के तहत प्रोविजनल अलॉटमेंट रिजल्ट्स की घोषणा अगले आदेश तक स्थगित की जा रही है। इसी के साथ 1 अप्रैल 2019 को इस संबंध में जारी नोटिफिकेशन को भी परिस्थितियों के अनुकूल बदला जाएगा।'

ये भी पढ़ें:

बता दें कि 1 अप्रैल 2019 को जारी नोटिफिकेशन में कहा गया था कि रिजर्व लिस्ट 31 मार्च 2020 को एक्सपायर हो जाएगी। लेकिन अब इसके वैध रहने की तारीख बदल दी जाएगी। क्योंकि रिजर्व लिस्ट के जारी होने की तारीख ही अभी तक तय नहीं है।

इसके अलावा आईबीपीएस ने ये भी जानकारी दी है कि फिलहाल IBPS helpdesk serivce भी उपलब्ध नहीं होगा। इसे अस्थायी रूप से बंद किया जा रहा है। हालांकि IVRS सिस्टम काम करता रहेगा।

इस संबंध में किसी तरह की जानकारी के लिए आईबीपीएस ने अभ्यर्थियों को समय-समय पर आधिकारिक वेबसाइट विजिट करते रहने की सलाह दी है।

Source : Agency

आपकी राय

15 + 10 =

पाठको की राय