Friday, April 3rd, 2020

छत्‍तीसगढ़ में 24 घंटे में मिले कोरोना के 5 नए मामले, मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 6

रायपुर
छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित तीन और मरीज मिले हैं. होम क्वारंटाइन (Home quarantine) के नोडल अधिकारी डॉ. अखिलेश त्रिपाठी के मुताबिक, राज्य में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 6 हो गई है. पिछले 24 घंटे में कोरोना के 5 नए मामले सामने आए हैं. उन्‍होंने बताया कि नए मामले रायपुर, दुर्ग और बिलासपुर में सामने आए हैं. बता दें कि बुधवार को रायपुर और राजनांदगांव से दो मामले सामने आए थे.

डॉ. अखिलेश त्रिपाठी के मुताबिक कोरोना वायरस (COVID-19) के नए मामले रायपुर, दुर्ग और बिलासपुर से सामने आए हैं. रायपुर और दुर्ग के मरीज को बुधवार देर रात रायपुर एम्स में भर्ती कराया गया है. फिलहाल, बिलासपुर के मरीज का इलाज वहीं के अस्पताल में किया जा रहा है. बाकी सभी मरीजों को रायपुर एम्स में भर्ती कराया गया है.

होम क्वारंटाइन के नोडल अधिकारी डॉ. अखिलेश त्रिपाठी के मुताबिक, छत्तीसगढ़ के तीन नए मामले रायपुर, बिलासपुर और दुर्ग से हैं. बिलासपुर की मरीज महिला हैं जिनकी उम्र 50 के अंदर है. दुर्ग का मरीज पुरुष है, जिनकी उम्र भी 50 के अंदर बताई जा रही है. वहीं, रायपुर के मरीज को रिस्क एज का है. राजधानी रायपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या अब बढ़कर तीन हो गई है.

छत्तीसगढ़ में बुधवार को दो नए कोविड-19 (Covid 19) पॉजिटिव मरीज मिले थे. इनमें से राजधानी रायपुर में दो और राजनांदगांव में एक मरीज का इलाज किया जा रहा है. रायपुर के नए मरीज को भी एम्स में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. रायपुर में पहली कोरोना संक्रमित युवती का इलाज भी एम्स में ही किया जा रहा है, तो वहीं राजनांदगांव में कोरोना पॉजिटिव मिले मरीज का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है.

Source : Agency

आपकी राय

14 + 9 =

पाठको की राय