Wednesday, June 3rd, 2020

पर्दे पर फिर साथ दिखेंगे कप्‍पू शर्मा और मशहूर गुलाटी


लॉकडाउन के कारण सभी टीवी सीरियल्‍स की शूटिंग बंद है। सिलेब्‍स के साथ-साथ आम जनता भी लोग घरों में बंद है। बोर होने की श‍िकायत इन दिनों आम है। लेकिन एक अच्‍छी खबर भी है। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर फिर से साथ आ रहे हैं। जी हां, यह वह खबर है जिसका हर फैन को इंतजार था। टीवी पर एक बार फिर आपको कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एकसाथ दर्शकों को हंसाते हुए नजर आएंगे। हालांकि, दुख है तो सिर्फ इस बात का यह सब 'द कपिल शर्मा शो' के री-टेलीकास्‍ट की वजह से हुआ है।

चैनल और मेकर्स ने लिया फैसलाजी हां, कुल मिलाकर बात यह है कि डॉ. मशहूर गुलाटी फिर से छोटे पर्दे पर नजर आएंगे। लॉकडाउन के कारण किसी नए एपिसोड की शूटिंग नहीं हो रही है। ऐसे में चैनल और मेकर्स ने फैसला किया है क‍ि वह दर्शकों को हंसाना जारी रखेंगे और बोरियत कम करने के लिए 'द कपिल शर्मा शो' के पुराने एपिसोड्स फिर से दिखाए जाएंगे।

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देख, फिलहाल हर टीवी चैनल दर्शकों का मनोरंजन करने की पूरी कोश‍िश कर रहे हैं। दूरदर्शन पर इसी कड़ी में 'रामायण', 'महाभारत', 'शक्‍त‍िमान', 'सर्कस' और 'ब्‍योमकेश बक्‍शी' जैसे टीवी शोज दोबारा शुरू किए गए हैं। ऐसे में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर को भी पर्दे पर एकसाथ दोबारा लाए जाने की तैयारी है।

Source : Agency

आपकी राय

4 + 13 =

पाठको की राय