Wednesday, June 3rd, 2020

Galaxy Z Flip का स्पेशल एडिशन लॉन्च


सैमसंग की ओर से इस साल की शुरुआत में बीच से क्लैमशेल स्टाइल में फोल्ड होने वाला Galaxy Z Flip स्मार्टफोन लॉन्च किया गया था। अब कंपनी इस स्मार्टफोन को एक नए अवतार में लाई है और इसका श्रीवन्नावरी बैंकॉक स्पेशल एडिशन लॉन्च किया गया है। श्रीवन्नावरी बैंकॉक दरसअल थाईलैंड का एक पॉप्युलर फैशन ब्रैंड है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह पहली बार है, जब सैमसंग किसी फैशन ब्रैंड के साथ मिलकर पिछले महीने लॉन्च Galaxy Z Flip का स्पेशल एडिशन ला रहा है।

सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप श्रीवन्नावरी बैंकॉक स्पेशल एडिशन की कीमत की बात करें तो इसके 256 जीबी स्टोरे मॉडल की कीमत 47,900 थाई बाट (थाईलैंड की मुद्रा) रखी गई है, जो करीब 1,10,000 रुपये के बराबर है। भारत में इस स्मार्टफोन के स्टैंडर्ड वेरियंट की कीमत लगभग इतनी ही (1,09,999 रुपये) है।

इसलिए खास है स्पेशल एडिशन
सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफोन के स्पेशल एडिशन में क्या स्पेशल है, इसकी बात करें तो डिजाइन में कोई बदलाव नहीं किए गए हैं। यह स्मार्टफोन फैशन ब्रैंड के लोगो 'पीकॉक' वॉलपेपर के साथ आता है। इस स्पेशल एडिशन डिवाइस के साथ दो केस दिए गए हैं, जिनपर शानदार डिजाइन दिया गया है। सैमसंग थाईलैंड की वेबसाइट के मुताबिक, ब्लू केस मिरर ब्लैक डिवाइस के साथ और पिंक केस मिरर पर्पल कलर वाले Galaxy Z Flip स्मार्टफोन के साथ आता है। बॉक्स पर भी स्पेशल एडिशन की खास ब्रैंडिंग देखने को मिलती है।

सैमसंग और थाई फैशन ब्रैंड पिछले महीने साथ आए थे, जिसके बाद नया स्मार्टफोन एडिशन लॉन्च किया गया है। SamMobile की रिपोर्ट के मुताबिक, स्पेशल एडिशन अब ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है। इसके साथ मिलने वाले खास केस की बात करें तो यह एक ही पीस हैं, जो पूरे स्मार्टफोन को कवर करते हैं। कैमरा और सेकेंडरी स्क्रीन के लिए इसमें बड़ा चौकोर कटआउट दिया गया है। केस पर सबसे नीचे भी फैशन ब्रैंड का लोगो दिया गया है।

Source : Agency

आपकी राय

4 + 12 =

पाठको की राय