Wednesday, June 3rd, 2020

पटाखों पर ट्वीट करना सोनम को पड़ गया महंगा

सोनम कपूर एक बार फिर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं। हुआ यूं कि पीएम मोदी की अपील पर 5 अप्रैल की रात पूरे देश के लोगों ने दीये जलाए, लेकिन कुछ ऐसे लोग भी थे जिन्होंने पटाखे भी फोड़ डाले, जिसपर कई लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी नारजगी जाहिर कर डाली। इनमें से ही एक सोनम कपूर भी थीं जिन्होंने पटाखे फोड़ने पर सवाल खड़े किए, लेकिन उन्हें तब तक पता नहीं होगा कि यह उल्टा उनपर भारी पड़ सकता है।

दरअसल, पीएम मोदी ने कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में एकजुटता का एहसास कराने के लिए देश भर के लोगों से अपील की थी के 5 अप्रैल की रात 9 बजे 9 मिनट के लिए घर से बाहर बालकनी या अपनी छत पर दीये जलाएं और इस दौरान अपने-अपने घरों की बत्तियां बुझाए रखें। सबने वैसा ही किया भी। पूरे देश में दीवाली सा नजारा था। चारों तरफ हर हर महादेव और गो कोरोना गो के नारे लगे। हममें से ही कुछ लोग इतने उत्साहित हो गए कि वे पटाखे जलाने लगे। ऐसे लोगों पर ही सोनम कपूर ने नाराजगी जताते हुए ट्वीट कर डाला और लिखा, 'लोग पटाखे फोड़ रहे हैं, आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि कुत्ते परेशान हो गए हैं। क्या लोगों को लग रहा है कि यह दिवाली है? मैं कन्फ्यूज़ हूं।'

इसके अलावा उन्होंने एक अन्य ट्वीट में यह भी लिखा, 'बिल्कुल शांति का माहौल था और अब साउथ दिल्ली इलाके में चिड़िया, कुत्ते सभी परेशान हो रहे हैं, क्योंकि कुछ बेवकूफों ने आज की रात पटाखे फोड़ने का फैसला ले लिया था।'

बस सोनम के लिए उन ट्वीट्स की बरसात होने लगी, जिनमें वह अपनी फैमिली के साथ पटाखे फोड़ती दिख रही हैं। लोग पुरानी तस्वीरें पोस्ट कर उनसे सवाल करने लगे कि क्या तब ये जानवर ठीक थे?

बता दें कि सोनम कपूर इन दिनों अपने पति आनंद आहूजा के साथ दिल्ली में सेल्फ आइसोलेशन में रह रही हैं। दोनों हाल ही में लंदन से लौटे और उन्होंने खुद को फैमिली से अलग रखने का फैसला लिया।

Source : Agency

आपकी राय

5 + 15 =

पाठको की राय