Saturday, August 8th, 2020
Close X

वनप्लस का सस्ता स्मार्टफोन Oneplus Nord 21 जुलाई को होने है वाला लॉन्च



21 जुलाई को वनप्लस का सस्ता स्मार्टफोन Oneplus Nord लॉन्च होने वाला है। फैन्स इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए कंपनी ग्राहकों के लिए एक खास सुविधा लेकर आई है। इसके तहत ग्राहक ऑगमेंटेड रिऐलिटी (AR) के जरिए लॉन्च से पहले ही इस फोन का लुक देख पाएंगे। इसकी शुरुआत शनिवार दोपहर 12 बजे होगी।

स्पेशल AR इनवाइट के लिए फैन्स को 99 रुपये (करीब 1 डॉलर) चार्ज किया जाएगा। इसके जरिए फैन्स को अपने फोन पर ही वनप्लस नॉर्ड देखने को तो मिलेगा ही, साथ ही वे 21 जुलाई के लॉन्च इवेंट को भी देख पाएंगे। इसके अलावा कंपनी की तरफ से गिफ्ट भी मिल सकता है। यूजर्स को फोन में OnePlus Nord AR ऐप डालनी होगी, जो गूगल प्ले स्टोर और ऐपल ऐप स्टोर पर उपलब्ध है।


फोन में होंगे 6 कैमरे
एक ताजा लीक्स फोन के सभी स्पेसिफिकेशंस सामने आ गए हैं। रिपोर्ट की मानें तो फोन में चार रियर कैमरे और दो फ्रंट कैमरे मिल सकते हैं। वनप्लस नॉर्ड के रियर कैमरा में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइट ऐंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया जाएगा। रिपोर्ट में पता चला है कि फोन में ड्यूल फ्रंट कैमरा मिलेगा जो 32 + 8 मेगापिक्सल का होगा।

ऐसे होंगे अन्य स्पेसिफिकेशंस
इसके अलावा फोन में 6.44 इंच का full-HD+ डिस्प्ले मिल सकता है और फोन तीन कलर ऑप्शन में आ सकता है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर मिलेगा, जो 5जी कनेक्टिविटी के साथ आएगा। इसमें 8 जीबी और 12 जीबी की रैम व 128 जीबी व 256 जीबी की स्टोरेज मिल सकती है। फोन की प्री-बुकिंग 15 जुलाई से हो सकती है।

Source : Agency

आपकी राय

6 + 9 =

पाठको की राय