Friday, September 18th, 2020
Close X

राधा-कृष्ण की इस तस्वीर में छिपे हैं कई राज़

आज कल घर में पति-पत्नी में छोटे-मोटे झगड़े होना तो आम बात हो गई है। लेकिन कईं बार यहीं झगड़े धीरे-धीके बड़े झगड़ों का रूप ले लेते हैं। जिस कारण कभी भी न चाहते हुए रिश्तों में दरार पैदा हो जाती है। तो क्या आपके साथ भी कुछ एेसा हो रहा है, तो आपको बता दें, कि हमारे पास आपकी इस परेशानी का समाधान है। जिसे अपनाने से आपके रिश्तों मे चल रही कड़वाहट गहरे प्यार में बदल सकती है।

  • राधा-कृष्ण अपने प्रेम के लिए दुनिया भर में जाने जाते हैं। मान्यता है कि राधा-कृष्ण की तस्वीर को घर में रखने से कईं तरह की परेशानियों का अंत होता है। वास्तु के अनुसार भी इसं घर में लगाना बहुत शुभ माना जाता है। आइए जानते हैं इससे जुड़ी कुछ और बातें।
  • कहा जाता है कि राधा कृष्ण की सुंदर तस्वीर अपने बैडरूम की दीवार पर लगाने से पति-पत्नी के बीच का तनाव धीरे-धीरे कम होने लगता है। अगर तस्वीर लाल रंग की होगी तो बहुत अच्छा होगा। ऐसा करने से पति पत्नी के बीच प्यार बढ़ता है।
  • जहां राधा कृष्ण की तस्वीर लगी हो उसके सामने वाली दीवार पर पति-पत्नी अपनी तस्वीर लगाएं। वास्तु के अनुसार यह भी बहुत शुभ माना जाता है।
  • जैसे कि सबको पता है कि राधा-कृष्ण अटूट प्रेम का प्रतीक माने जातें है। इसलिए वास्तु में बताया गया है कि उनकी तस्वीर घर के बैडरूम में हमेशा एेसी जगह पर लगाएं की उठते-बैठते सीधी नज़र उस पर पड़े।
  • राधा-कृष्ण की तस्वीर लगाने से पहले इस बात का विशेष ध्यान रखें कि तस्वीर में राधा-कृष्ण अकेले हों, उसमें एक भी गोपी न हो।
  • माना जाता है कि अगर पति-पत्नी सुबह-शाम इस तस्वीर के दर्शन करते हैं तो उनके बीच के सभी भेदभाद हो जाते हैं और प्यार बढ़ने लगता है।
Source : Agency

आपकी राय

15 + 2 =

पाठको की राय