Adipurush Leaked: ऑनलाइन लीक हुई ‘आदिपुरुष’, कमाई को लग सकता है झटका

Adipurush Leaked: कृति सेनन और प्रभास स्टारर आदिपुरुष तमाम कोशिशों के बाद भी ऑनलाइन लीक हो गई है। वहीं सोशल मीडिया पर इसे मिले जुले रिव्यू मिल रहे हैं। फिल्म में सैफ के लुक को लेकर ओम राउत को काफी ट्रोल किया जा रहा है।

Adipurush Leaked: नई दिल्ली. आज दुनियाभर के सिनेमाघरों में बॉलीवुड की अब तक की सबसे महंगी फिल्म ‘आदिपुरुष’ रिलीज हो गई। अकेले देश में 6500 स्क्रीन्स के साथ, यह फिल्म किसी भी भारतीय फिल्म के लिए अब तक की सबसे बड़ी रिलीज में से एक है। उम्मीद की जा रही है कि आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस पर भी रिकॉर्डतोड़ प्रदर्शन करेगी। हालांकि इसके मेकर्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है, अपनी रिलीज के कुछ ही घंटों के अंदर फिल्म पाइरेसी साइट्स जैसे तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम, मूवीरुलझ पर लीक हो गई।

ऑनलाइन लीक हो गई आदिपुरुष

डीएनए की रिपोर्ट में बताया गया है कि अपनी रिलीज के ठीक बाद, आदिपुरुष को अब टोरेंट साइट पर उपलब्ध कराया गया है, जहां लोग आदिपुरुष फ्री डाउनलोड, आदिपुरुष एमपी4 एचडी डाउनलोड, आदिपुरुष तमिल रॉकर्स, आदिपुरुष टेलीग्राम लिंक, आदिपुरुष मूवी फ्री एचडी कीवर्ड्स का यूज करके फिल्म को सर्च कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म बहुत सारे पायरेटेड साइट्स पर फिल्म की को लीक किया जा चुका है और लोग एचडी क्वालिटी में इसे देख रहे हैं।

जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

आदिपुरुष ने प्रभास को भगवान राम और सैफ अली खान को रावण, कृति सेनन को सीता, सनी सिंह को लक्ष्मण और देवदत्त नाग को हनुमान के रूप में दिखाया है। पूरी फिल्म वीएफएक्स बेस्ड है और इसे 3डी में चार भाषाओं – हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम में भी रिलीज किया गया है। पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म से उम्मीद की जा रही है कि ये 85 करोड़ से ज्यादा का कलेक्श करेगी।

ये फिल्में भी हुई थीं ऑनलाइन लीक

यह पहली बार नहीं है जब पाइरेसी वेबसाइट ने किसी फिल्म या शो को लीक किया हो। इससे पहले, पठान, शहजादा, अवतार: द वे ऑफ वॉटर, भेड़िया, सलाम वेंकी, दृश्यम 2, रामसेतु, कंतारा, डॉक्टर जी, पोन्नियिन सेलवन 2, विक्रम वेधा, ब्रह्मास्त्र, शमशेरा जैसी फिल्में और शो भी पाइरेटेड साइट्स पर लीक हो चुके हैं।

OLA Electric Car की दिखी पहली झलक

Related Articles

Back to top button