Bike Stunt Video Viral : बुलेट पर किया स्टंट, पीछे बैठी दुल्हन की हालत हुई खराब

Viral Video में आप देख सकते हैं कि एक युवक घूंघट ओढ़े महिला को बुलेट (Bike Stunt Video) पर बैठाकर स्टंट कर रहा है। यह वीडियो देखने के बाद किसी की भी सांसें अटक जाएंगी।

Stunt Viral Video: सोशल मीडिया पर हर दिन अजीबोगरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं। इंटरनेट पर आपने लोगों के स्टंट वीडियो से लेकर बाइक रेस तक के कई वीडियो देखे होंगे। इन वीडियो को देखकर कई युवा ऐसा करने की कोशिश करते हैं, लेकिन इस तरह का स्टंट करना बेहद खतरनाक होता है। ऐसे स्टंट से कभी-कभी लोगों की जान भी चली जाती है। इसलिए किसी को भी सड़क पर इस तरह की बाइक रेस और स्टंट नहीं करना चाहिए।

Also Read: Viral Video: दुल्हन ने स्टेज पर जमकर लगाए ठुमके, दुल्हा के उड़े होश

वर्तमान समय में लोग सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। रील बनाकर लोग इंटरनेट पर खूब शेयर करते हैं। वायरल होने के चक्कर में ऐसे लोग दूसरों की भी जान जोखिम में डाल देते हैं। अब इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक घूंघट ओढ़े महिला को बुलेट पर बैठाकर स्टंट कर रहा है। यह वीडियो देखने के बाद किसी की भी सांसें अटक जाएंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by memes comedy (@ghantaa)

वीडियो में दिख रहा है कि एक कपल बुलेट पर बैठकर कहीं जा रहा है। बुलेट पर पीछे लाल रंग की ड्रेस में एक महिला बैठी है। ब्लू जींस और ब्लैक शर्ट पहना शख्स बुलेट चला रहा है। वह इस दौरान बाइक पर खड़े होकर हैरतअंगेज स्टंट कर रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अगर जरा सा भी बैलेंस बिगड़ जाता तो बुलेट सवार दोनों की जान खतरे में पड़ सकती थी।

Also Read: जर्मन महिला ने फाल्गुनी पाठक के गाने पर किए जबरदस्त स्टेप्स

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ghantaa नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को लोग खूब देख रहे हैं और पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं जबकि एक लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है।

इस स्टंट के वीडियो पर लोग अलग-अलग कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि खुद भी मरेगा और बीवी को भी मारेगा। एक यूजर ने लिखा है कि वीडियो को ट्रैफिक पुलिस तक पहुंचा दिया है। धन्यवाद।

Video Viral: चलती बाइक पर कपल का रोमांस, युगल गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button