Business News :दिल्ली से जयपुर का सफर मात्र 1 रुपये में! बस कंपनी दे रही शानदार ऑफर

Business News : 15 अगस्त के लिए अपने एक नए ऑफर की घोषणा की है. इस ऑफर के तहत ग्राहक महज 1 रुपये में चुनिंदा डेस्टिनेशन के लिए टिकट बुक कर सकेंगे.

Latest Business News : उज्जवल प्रदेश, नई दिल्ली. यदि आप बस में सफर करना पसंद करते हैं और इस बार स्वतंत्रता दिवस यानी कि ’15 अगस्त’ को कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो यह ख़बर आपके लिए ही है. ग्रीनसेल मोबिलिटी की इंटरसिटी इलेक्ट्रिक AC बस कोच सर्विस, न्यूगो (NueGo) ने देश के 77वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त के लिए अपने एक नए ऑफर की घोषणा की है. इस ऑफर के तहत ग्राहक महज 1 रुपये में चुनिंदा डेस्टिनेशन के लिए टिकट बुक कर सकेंगे.

क्या है ऑफर:

बता दें कि, NueGo के सर्विस में केवल इलेक्ट्रिक बसें शामिल होती हैं, जो कि लग्ज़री सुविधाओं से लैस हैं. कंपनी ने घोषणा की कि 10 अगस्त से 15 अगस्त 2023 तक, ग्राहक किसी भी ऑपरेटिंग रूट के लिए केवल 1 रुपये में टिकट बुक कर सकते हैं. बुकिंग विंडो आज से यानी 10 अगस्त से लेकर 15 अगस्त तक या सीटें खत्म होने तक खुली रहेंगी. इसके लिए आप कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर अपना किफायती हॉलीडे प्लान कर सकते हैं.

इन रूटों पर मिलेगी सर्विस:

कंपनी भारत में इन रूटों पर बसों का संचालन करती है. जिसमें इंदौर-भोपाल, दिल्ली-चंडीगढ़, दिल्ली-आगरा, दिल्ली-देहरादून, दिल्ली-जयपुर, आगरा-जयपुर, बेंगलुरु-तिरुपति, चेन्नई-तिरुपति, चेन्नई-पुडुचेरी और हैदराबाद-विजयवाड़ा शामिल हैं. यानी कि आप दिए गए रूटों में किसी का चयन कर सकते हैं और महज 1 रुपये में बस यात्रा का मजा ले सकते हैं.

ग्रीनसेल मोबिलिटी के सीईओ और एमडी, देवेंद्र चावला ने कहा, “भारत के स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाते हुए हम इस अभियान को शुरू करते हुए बेहद रोमांचित हैं. सिर्फ 1 रुपये की कीमत वाले टिकटों के साथ, हमारा लक्ष्य देश के नागरिकों को NueGo की लग्ज़री बसों में यात्रा का अनुभव लेने के लिए आमंत्रित करना है और देश को हरा-भरा बनाने की दिशा में एक कदम उठाना है.”

ग्राहक NueGo की आधिकारिक वेबसाइट या मोबाइल एप्लिकेशन पर जाकर सीटें बुक कर सकते हैं, इससे पहले कि बुकिंग विंडो बंद हो जाएं. कंपनी ने कहा कि वह सुरक्षा और आराम को सबसे पहले प्राथमिकता देती है. कंपनी का कहना है कि, ये इलेक्ट्रिक बसें 25 सेफ्टी चेकिंग से गुजरी हैं और इसमें यात्रियों की सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा गया है.

Related Articles

Back to top button