Business News : आईओएस बीटा पर पुश नेम विद चैट लिस्ट फीचर रिलीज कर रहा व्हाट्सऐप

Business News : मेटा-स्वामित्व वाला मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सऐप आईओएस बीटा पर एक नया पुश नेम विथिन द चैट लिस्ट फीचर शुरू कर रहा है। बीटा टेस्टर अब हर बार फोन नंबर के बजाय चैट लिस्ट में पुश नेम देखेंगे।

Latest Business News : सैन फ्रांसिस्को. मेटा-स्वामित्व वाला मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सऐप आईओएस बीटा पर एक नया पुश नेम विथिन द चैट लिस्ट फीचर शुरू कर रहा है। वाबेटाइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, बीटा टेस्टर अब हर बार फोन नंबर के बजाय चैट लिस्ट में पुश नेम देखेंगे, जब उन्हें ग्रुप के किसी अनजान सदस्य का मैसेज मिलेगा। यह फीचर उपयोगकर्ताओं के लिए यह समझना आसान बना देगा कि नए कॉन्टेक्ट के रूप में नंबर को सेव किए बिना अज्ञात कॉन्टेक्ट कौन है। यह बड़े ग्रुप चैट में भाग लेने वालों के लिए उपयोगी होगा जहां यह ट्रैक करना मुश्किल है कि कौन कौन लोग ग्रुप में हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि यह फीचर वर्तमान में कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध है, जो टेस्टफ्लाइट ऐप से आईओएस के लिए व्हाट्सऐप बीटा का लेटेस्ट वर्जन इंस्टॉल करते हैं और आने वाले दिनों में और अधिक उपयोगकर्ताओं के लिए रिलीज होने की उम्मीद है। इस बीच, मंगलवार को यह बताया गया था कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म आईओएस बीटा के लिए एक नए फीचर पर काम कर रहा था जो उपयोगकर्ताओं को ग्रुप्स के लिए एक्सपायरी डेट निर्धारित करने की अनुमति देगा। जब यह फीचर जारी किया जाएगा, तो उपयोगकर्ता समाप्ति के विभिन्न विकल्पों जैसे कि एक दिन, एक सप्ताह या एक कस्टम तिथि में से चुन सकेंगे।

Related Articles

Back to top button