लिस्टिंग से पहले IPO से जुड़ी मिली गुड न्यूज, 105 रुपये के प्रीमियम पर पहुंचा कंपनी का शेयर

 नई दिल्ली
 
ड्रीमफोक्स (DreamFolks) की लिस्टिंग का इंतजार कर रहे लोगों के लिए अपडेट है। कंपनी मार्केट (Share Market) में मंगलवार को डेब्यू कर रही है। इस आईपीओ (IPO) पर दांव लगाने वाले निवशकों के लिए ग्रे मार्केट (Grey Market) से गुड न्यूज आई है। कंपनी के शेयर ग्रे मार्केट में लगातार 100 रुपये के ऊपर के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहे हैं। जिससे एक्सपर्ट यह अंदाजा लगा रहे हैं कि इस स्टॉक की मजबूत लिस्टिंग हो सकती है।

ग्रे मार्केट ने निवेशकों को किया गदगद

ग्रे मार्केट(GMP Price)  पर नजर रखवे वाले एक्सपर्ट्स के अनुसार कंपनी के शेयर आज 105 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहे हैं। यानी कंपनी के शेयर 431 रुपये (अपर प्राइस बैंड 326+105) लिस्ट हो सकते हैं। बता दें, कंपनी का आईपीओ 24 अगस्त से 26 अगस्त तक सब्सक्रिप्शन के लिए ओपन हुआ था।
 
एंकर इनवेस्टर्स से कपंनी ने जुटाए थे 253 करोड़ रुपये

ड्रीमफोक्स सर्विसेज के आईपीओ में क्वॉलीफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स (QIB) कोटा 70.53 गुना सब्सक्राइब हुआ था। वहीं, रिटेल इनवेस्टर्स कैटेगरी में 43.66 गुना बोलियां मिली थी। जबकि नॉन-इंस्टीट्यूशनल इनवेस्टर्स (NII) कोटा में 37.66 गुना बिड्स मिली थी। ड्रीमफोक्स सर्विसेज ने अपने पब्लिक इश्यू से पहले एंकर इनवेस्टर्स से 253 करोड़ रुपये जुटाए थे। कंपनी का आईपीओ 24 अगस्त 2022 को सब्सक्रिप्शन के लिए ओपन हुआ था।

 

Related Articles

Back to top button