Maruti Alto 2023: एडवांस फीचर्स से लैस Alto, हो रही नॉनस्टॉप बुकिंग

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड की बेस्ट सेलिंग और सबसे सस्ती कार Maruti Alto हमेशा से ग्राहकों की पहली पंसद रही है।

Maruti Alto 2023: देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड की बेस्ट सेलिंग और सबसे सस्ती कार Maruti Alto हमेशा से ग्राहकों की पहली पंसद रही है। अब कंपनी इसके नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हाल ही में इस कार के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है।

नॉनस्टॉप बुकिंग के साथ धमाल मचा रही maruti की धांसू कार , एडवांस फीचर्स से लैस Alto अब चार्मिंग लुक में मार्केट में होने वाली है पेश ऑटो सेक्टर में मारुति ने अपना टॉप में स्थान बनाया है। आये दिन मारुति नई गाड़ियों को बनाते रहता है। फिर एक बार मारुति ने नए अवतार में मारुती आल्टो की 800 वाली एक धाकड़ गाड़ी को मार्केट में पेश किया है। मारुति की गाड़ियों को देश भर में काफी पसंद किया जाता है।

नई (Maruti Alto 2023) इन फीचर्स के साथ हुई अपडेट

मारुती कंपनी ने इस कार के अपडेट के नए डैशबोर्ड लेआउट का प्रयोग किया है। यह वैगनआर और सेलेरियो जैसे कार के फीचर्स शामिल किये गए है। इस बार, टॉप-स्पेक ऑल्टो में डुअल फ्रंट एयरबैग, एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट और एक मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील होगा। डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री के लिए डुअल-टोन थीम भी शामिल है।

Maruti Suzuki Alto Key Specs

Engine796.0 cc
Fuel TypePetrol,CNG
TransmissionManual

इस दमदार इंजन के साथ लेगी एंट्री

मारुति सुजुकी अपने मॉडल लाइन-अप को अपने अपडेटेड पावरट्रेन विकल्पों के साथ अपडेट कर रही है। नए वेरिएंट में ऑल्टो के 1.0L NA पेट्रोल के विकल्प के साथ आने की संभावना है, जो 66 bhp की पीक पावर और 89 Nm अधिकतम टॉर्क का उत्पादन करेगा। आउटगोइंग 800cc मोटर की पेशकश जारी रहेगी। गियरबॉक्स विकल्पों में 5-स्पीड एमटी और 5-स्पीड एएमटी शामिल होंगे।

 नई Alto 800 की क्या होगी कीमत

अफवाहों और लीक के अनुसार, नई मारुति सुजुकी ऑल्टो अगले महीने तक शोरूम में आ जाएगी। नए-जेन वेरिएंट की कीमतें पुराने मॉडल की तुलना में मामूली अंतर से अधिक होंगी। अभी तक कुछ खास कीमत के बारे में पता नहीं चला है।

Also Read

Back to top button