मुकेश अंबानी बनें नाना: जुड़वां बच्चों की मां बनीं ईशा, 2018 में हुई थी शादी

रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 2018 में हुई थी। अंबानी ने दोनों बेटों और बेटियों को अलग-अलग सेक्टर वाले कारोबार कुछ दिनों पहले ही सौंपे थे।

Isha Ambani blessed with twin babies: दुनिया के टॉप अमीरों में शुमार मुकेश अंबानी अब नाना बन गए हैं। मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और उनके पति आनंद पीरामल ने शनिवार को जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है। लड़के का नाम कृष्णा और लड़की नाम आदिया रखा गया है।

परिवार ने एक बयान में कहा कि हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे बच्चे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल को 19 नवंबर 2022 को जुड़वा बच्चों का आशीर्वाद मिला है। ईशा और बच्चे आदिया और बेबी बॉय कृष्णा बिल्कुल स्वस्थ हैं। हम आदिया, कृष्णा, ईशा और आनंद के लिए उनके जीवन के इस सबसे महत्वपूर्ण चरण में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं।

चार साल पहले हुई थी दोनों की शादी

रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 2018 में हुई थी। ईशा अंबानी अभी रिलायंस रिटेल का कारोबार संभालती हैं। मुकेश अंबानी के परिवार में अब तीन छोटे बच्चे हो गए हैं। उनके बेटे-बहू आकाश और श्र्लोका को एक बेटा है, जिसका नाम पृथ्वी है। मुकेश अंबानी कई मौकों पर अपने पोते के साथ देखे गए हैं। मुकेश-नीता के तीन बच्चे हैं। आकाश, ईशा और अनंत। आकाश व ईशा की शादी हो चुकी है जबकि अनंत की शादी अभी नहीं हुई है।

कौन हैं ईशा के पति आनंद पीरामल?

रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी के दामाद आनंद पीरामल भी बड़े इंडस्ट्रियलिस्ट फैमिली से हैं। वह पीरामल इंटरप्राइजेज के मालिक अजय पीरामल व स्वाती पीरामल के बेटे हैं। वह पीरामल ग्रुप के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं। आनंद ने अपने हॉयर एजुकेशन विदेश में पूरे किए। वह हॉर्वर्ड बिजनेस स्कूल से एमबीए तथा यूनिवर्सिटी ऑफ पेनसिल्वेनिया से अर्थशास्त्र की पढ़ाई किए हैं। इंडियन मर्चेंट चैंबर की यूथ विंग के सबसे कम उम्र मे अध्यक्ष रहने का गौरव हासिल करने वाले आनंद पीरामल दो स्टार्टअप भी शुरू कर चुके हैं। इसमें पीरामल ई-स्वास्थ्य व दूसरा पीरामल रियल्टी शामिल है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group