टाटा मोटर्स छह अप्रैल को करेगी बढ़ा धमाका

  नई दिल्ली

 टाटा मोटर्स (Tata Motors) पिछले कुछ समय से लगातार धांसू प्रोडक्ट्स उतार रही है. कंपनी इंडियन मार्केट के हिसाब से नए प्रोडक्ट ला रही है. इसके साथ-ही-साथ पुराने प्रोडक्ट्स को अपग्रेड कर रही है. अब कंपनी ने नए कॉन्सेप्ट इलेक्ट्रिक व्हीकल का एक नया टीजर वीडियो रिलीज किया है. इससे संकेत मिलते हैं कि कंपनी कुछ धमाकेदार करने जा रही है. कंपनी छह अप्रैल को इस सस्पेंस पर से पर्दा उठाएगी.

कंपनी ने जारी किया वीडिया
वाहन बनाने वाली घरेलू कंपनी ने नया टीजर जारी किया है. इस टीजर में नए ईवी कॉन्सेप्ट के बारे में कहा गया है. हालांकि, इसमें कुछ भी क्लियर तौर पर नहीं बताया गया है. हालांकि, इतना जरूर बताया गया है कि कंपनी नई कॉन्सेप्ट Electric SUV लाने जा रही है. अब इससे ये तो क्लियर हो गया है कि कंपनी इस वक्त Altroz EV लॉन्च करने नहीं जा रही है.

हालांकि, Punch EV, Nexon EV के एक्सटेंडेड रेंज वर्जन और यहां तक कि Sierra EV की लॉन्चिंग की संभावनाओं को नकारा नहीं जा सकता है. हालांकि, टीजर कुछ बिल्कुल अलग व्हीकल की ओर इशारा कर रही है.

Tata की कारों की बिक्री बढ़ी

यह नया डेवलपमेंट ऐसे समय में सामने आया है जब Tata Motors ने सेल के मामले में नए रिकॉर्ड कायम किए हैं. इसके अलावा कंपनी ने पिछले साल 19,106 इलेक्ट्रिक व्हीकल बेचे. यह भारत में किसी भी कार मेकर के मुकाबले ज्यादा है.  

टीजर में कही गई है ये बात

कॉन्सेप्ट इलेक्ट्रिक एसयूवी के टीजर वीडियो में शॉर्प लाइन और फ्रॉन्ट फॉग लाइट का स्ट्रक्चर, सी पीलर के पीछे का हिस्सा दिख रहा है. यह किसी भी वर्तमान वैरिएंट के इलेक्ट्रिक वर्जन के बजाय फ्यूचर की कार नजर आ रही है.

Related Articles

Back to top button