Upcoming Bikes In India: Harley Davidson X440 से लेकर Royal Enfield Himalayan 450 तक ये हाई परफार्मेंस बाइक्स होने वाली है लॉन्च

Upcoming Bikes In India: भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक नई बाइक्स लॉन्च होने वाली है। यदि आप नई मोटरसाइकिल खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो थोड़ा सा इंतजार कर लें। कयास लगाए जा रहे है कि इन मोटरसाइकिलों की कीमत 2.5 से लेकर 3 लाख के बीच होने वाली है।

Upcoming Bikes In India: नई दिल्ली. भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक नई बाइक्स लॉन्च होने वाली है। यदि आप नई मोटरसाइकिल खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो थोड़ा सा इंतजार कर लें। कयास लगाए जा रहे है कि इन मोटरसाइकिलों की कीमत 2.5 से लेकर 3 लाख के बीच होने वाली है। आइये जानते हैं 4 अपकमिंग बाइक्स के बारे में।

Harley Davidson X440

भारतीय बाजार में Harley-Davidson अपनी सबसे सस्ती मोटरसाइकिल को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। आपको बता दें, इसे X440 कहा जाएगा , वाहन निर्माता कंपनी इसे 3 जुलाई को लॉन्च करने वाली है। नई मोटरसाइकिल को हीरो मोटोकॉर्प के साथ मिलकर इसे विकसित किया जाता है। इसे हाल के दिनों में हिमाचल में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। अब कंपनी ने X440 की आधिकारिक छवियां जारी की गई है। X440 एक छोटे रोडस्टर की तरह दिखती है।

Bajaj-Triumph Scrambler and Roadster

बजाज-ट्रायम्फ मोटरसाइकिलों पर लंबे समय से काम चल रहा था। टेस्टिंग के दौरान कई बार इन्हें स्पॉट भी किया जा चुका है। ये बाइक इस महीने के अंत में लंदन में पेश की जाएगी। उसके बाद इंडियन मार्केट में लॉन्च हो सकती है। बजाज-ट्रायम्फ के इस अपकमिंग प्रोडक्ट को कई बार देश-विदेश में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया जा चुका है।

Also Read: Petrol Diesel Price Today

कयास लगाया जा रहा है कि ये बाइक लगभग 400 सीसी के आसपास हो सकती है, रॉयल एनफील्ड की आधुनिक क्लासिक मोटरसाइकिलों की 350 सीसी रेंज को टक्कर देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बजाज ने कहा कि पहली मेड-इन-इंडिया ट्रायम्फ मोटरसाइकिल चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही तक बाजार में आ जाएगी।

New-Gen KTM 390 Duke

नेक्स्ट जनरेशन KTM 390 Duke को भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। जल्द ही कंपनी इसे लॉन्च कर सकती है। 2017 में बीएस-4 के आने के बाद पहली बार इस जेनरेशनल चेंज में बाइक के अंदर भारी बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

Royal Enfield Himalayan 450

भारतीय बाजार में रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 इस साल के दूसरी छमाही में लॉन्च हो सकती है। इसमें लिक्विड-कूल्ड 450cc का इंजन है, ये मोटरसाइकिल भारतीय बाजार में 2.8 लाख रुपये में लॉन्च हो सकती है।

Sariya Cement Rate Today: जानिए आज 11 जून 2023 के Sariya Cement ka Rate

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group