शांति निकेतन पब्लिक स्कूल में प्रवेश उत्सव व वाटर कुलर का हुआ उद्घाटन

रायपुर

शांति निकेतन पब्लिक स्कूल, चंगोराभाठा रायपुर में शनिवार को शाला प्रवेश उत्सव मनाया गया। शिक्षकों ने नवप्रवेशित विद्यार्थियों का तिलक लगाकर स्वागत किया। इस प्रवेश उत्सव को और अधिक शानदार तरीके से मनाने के लिए शाला समिति की ओर से विद्याथीर्यों की सुविधा हेतु वॉटर कुलर की स्थापना की गयी जिसका उदघाटन श्रीमति सौम्या नितिन गुप्ता के हाथों सम्पन्न हुआ।

कार्यक्रम में स्कूल के संचालक श्री मुकेश गुप्ता, संचालिका श्रीमति ज्योति गुप्ता एवं इनकी माताश्री, शांतिनिकेतन पब्लिक स्कूल बोरियाकला स्कूल के डायरेक्टर श्री नितिन गुप्ता एवं इनकी धर्मपत्नि श्रीमति सौम्या गुप्ता, स्कूल के इंचार्ज श्री रिषभ गुप्ता, प्राचार्य श्री बंशीलाल सुर्गे एवं सभी शिक्षक-शिक्षिकाएं उपस्थित रहे। श्री मुकेश गुप्ता की नवप्रवेशित वरवधु के हाथों से शाला में वॉटर कुलर का उदघाटन हुआ एवं प्रवेश उत्सव के अंतर्गत नवप्रवेशित बच्चों को पुस्तको का वितरण किया गया।

अतिथियों के स्वागत हेतु स्कूली छात्र-छात्राओं के द्वारा बहुत ही सुंदर स्वागत नृत्य प्रस्तुत किया गया। स्कूल में पढ?े वाले सभी बच्चों को चॉकलेट बांटी गयी। कोरोना के दो साल तक जहां स्कूली शिक्षा प्रभावित रही वहीं स्कूल खुलने की खुशी विद्यार्थियों के चेहरे पर साफ झलक रही थी। इसी खुशी को सबके साथ बांटने हेतु शाला में वॉटर कुलर की सुविधा दी गयी जिससे की सभी को साफ और सुरक्षित पानी पिने को मिले। कार्यक्रम में सभी बच्चें बहुत ही खुश लग रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button