देखें, रितिक रोशन की फिल्म ‘सुपर-30’ का पहला पोस्टर

बॉलिवुड सुपरस्टार रितिक रोशन की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सुपर-30' का पहला लुक जारी हो गया है। पिछली फिल्मों में अपनी ऐक्टिंग स्किल्स का लोहा मनवा चुके रितिक की फिल्म 'सुपर-30' चर्चा में है, जो पटना में आईआईटी प्रवेश की कोचिंग चलाने वाले आनंद कुमार के जीवन पर बन रही है। इस फिल्म में रितिक, आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे हैं।  
 
खुद रितिक ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुपर-30 का पहला लुक जारी किया। वहीं फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श ने भी ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया। फिल्म के पोस्टर में रितिक मूछ और दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। उनके चेहरे पर सीरियस लुक दिख रहा है। पोस्टर में 'अब राजा का बेटा, राजा नहीं बनेगा' टैगलाइन लिखी हुई है। नीचे की तरफ कई लड़के हाथों में गुलेल लेकर निशाना साधते दिख रहे हैं। पोस्टर में बैकग्राउंड में मैथ के कई सारे फॉर्म्युले और इक्वेशन भी नजर आ रहे हैं। देखें, फिल्म का पोस्टर- 

गौरतलब बात यह है कि एक टीचर की बॉयॉपिक फिल्म का पहला पोस्टर लुक भी टीचर्स डे के मौके पर जारी हुआ। बता दें कि यह फिल्म सुपर-30 कोचिंग चलाने वाले पटना के मैथ्स टीचर आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित है। रितिक इस फिल्म में आनंद का रोल कर रहे हैं। 

सुपर-30 फेम आनंद, दुनियाभर में शिक्षा के क्षेत्र में अपनी खास पहचान बना चुके हैं। गौरतलब है कि सुपर-30 कोचिंग संस्थान आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराता है। इस संस्थान से पढ़कर अब तक 400 से अधिक छात्र आईआईटी पहुंच चुके हैं। 

इस फिल्म को विकास बहल डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स इसे प्रड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button