फिल्म की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचे रजनीकांत

ज़ेबा हसन
फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें थलाइवा के नाम से जाना जाता है। साउथ से लेकर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उनकी ऐक्टिंग की धूम है। उनके सिगरेट जलाने का अंदाज हो या फिर चश्मा पहनने का, दर्शक उनकी हर अदा पर फिदा हैं। अपने अभिनय के साथ ऐक्शन से नए कीर्तिमान बनाने वाले अभिनेता रजनीकांत शुक्रवार को जैसे ही लखनऊ एयरपोर्ट के एग्जिट गेट से बाहर आए, लोग उनकी झलक पाने के लिए बेताब हो गए। पहली बार नवाबों के शहर में शूटिंग करने आए रजनीकांत करीब एक महीना शहर के मेहमान रहेंगे। सन टीवी प्रॉडक्शन के बैनर तले यह फिल्म बन रही है। इसका टेंटेटिव नाम 'थलाइवा 165' है। इसे मरकरी फेम डायरेक्टर कार्तिक सुब्बराज डायरेक्ट कर रहे हैं।

50 बाउंसर्स के साथ पहुंचे रजनी
एयरपोर्ट पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम देखकर वहां आने वालों को यह पता चल गया था कि यह तैयारी सुपरस्टार रजनीकांत के लिए की गई है। सुबह करीब 10.30 बजे रजनीकांत अमौसी हवाई अड्डे पहुंचे। जींस और सफेद कुर्ते में लखनऊ आए रजनीकांत को देखने के लिए एयरपोर्ट पर काफी भीड़ जमा थी। प्रशासन की तरफ से सुरक्षा के अलावा रजनीकांत के साथ चेन्नै से करीब 50 बाउंसर्स भी आए हैं। सूत्रों के अनुसार, प्रशासन रजनीकांत को सुरक्षा काफिला भी देना चाह रहा था, लेकिन रजनी ने यह कहकर मना कर दिया कि वह आम लोगों की तरह ही रहना चाहते हैं। एयरपोर्ट पर बढ़ती भीड़ देख सुरक्षाकर्मी रजनीकांत को हवाई अड्डे से फौरन होटल लेकर निकल गए।

शनिवार से शुरू होगी शूटिंग
शनिवार से पुराने लखनऊ में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। इसका बजट 300 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है। इस लिहाज से लखनऊ में शूट होने वाली यह अब तक की सबसे बड़ी फिल्म होगी। इसमें रजनीकांत के अलावा साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति और बॉलिवुड के नवाजुद्दीन सिद्दीकी अहम रोल में नजर आएंगे। लखनऊ के अलावा फिल्म बनारस, सोनभद्र में भी शूट होगी। इसमें यूपी के करीब 43 कलाकारों को जगह दी गई है, जो फिल्म में ठीक से नजर आएंगे। वहीं, पूरे यूपी से पांच हजार कलाकारों को फिल्म में शामिल किया गया है।

नवाज और रजनी होंगे आमने-सामने
सूत्रों की मानें तो फिल्म में नवाज एक कोल माफिया 'सिंगा' की भूमिका निभा रहे हैं। यही वजह है कि फिल्म के कुछ सीन सोनभद्र में फिल्माए जाएंगे, जहां रजनीकांत और नवाज के बीच फाइट सीन होंगे। फिल्म में नवाज का दायां हाथ लखनऊ के शाहिद खान उर्फ बॉबी बने हैं। फिल्म के लाइन प्रॉड्यूसर इकबाल जाफरी और जफर खान ने बताया कि फिल्म की शूटिंग करीब डेढ़ महीने तक यूपी में होनी है। फिल्म में पूरे यूपी से हजारों लोगों को चुना गया है, जो छोटे-बड़े रोल में नजर आएंगे। कुछ सिर्फ क्राउड में ही शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button