बिग बॉस 12 : ये कंटेस्टेंट्स जाएंगे कालकोठरी में, वहीं बिकिनी पहन जसलीन ने दिखाई हॉट अदाएं

मुंबई

रियलिटी शो बिग बॉस 12 इन दिनों एक अलग ही पड़ाव पर है। घर में धीरे-धीरे काफी धमाके देखने को मिल रहे है। शो में विकास गुप्ता ने एंट्री ली। बिग बॉस ने विकास गुप्ता को स्पेशल टास्क 'सच का आइना' के लिए घर में बुलाया था। विकास ने बिग बॉस के घर में आकर सभी कंटेस्टेंट्स की क्लास लेते हुए उन्हें सच का आइना दिखाया।

तो वहीं शो में दूसरे हफ्ते का लग्जरी बजट टास्क पूरा होने के बाद बिग बॉस ने घरवालों को कालकोठरी की सजा पाने वाले कंटेस्टेंट्स को चुनने के लिए कहा। पिछले हफ्ते की तरह इस बार भी एक सिंगल और एक जोड़ी को कालकोठरी की सजा के लिए चुना जाएगा। बिग बॉस ने कालकोठरी की सजा के एलान के साथ यह भी एलान किया कि घरवाले आपसी सहमति से तीनों सदस्यों को चुनने का काम करेंगे।

बिग बॉस ने यह पहले ही साफ कर दिया कि रोशमी-कृति की जोड़ी को कैप्टन होने के चलते और श्रीसंत की तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें सजा नहीं दी जा सकती। जैसे ही बिग बॉस ने यह एलान किया उसके बाद ज्यादातर कंटेस्टेंट्स रोमिल-निर्मल की जोड़ी को कालकोठरी में भेजने के बारे में बात करने लगे। घरवालों की बातें सुनकर रोमिल काफी ज्यादा गुस्सा भी हो गए।

हालांकि घरवालों के फैसले के आगे रोमिल-निर्मल की एक नहीं चलने वाली और उन्हें सभी कंटेस्टेंट्स सहमति से कालकोठरी में भेजगें। रोमिल-निर्मल के अलावा सिंगल कंटेस्टेंट्स में दीपिका सभी घरवालों के निशाने पर रहने वाली है।

लग्जरी बजट टास्क के दौरान दीपिका ने जोड़ियों को सबसे ज्यादा तंग किया था। यह बात सामने आ गई है कि रोमिल-निर्मल की जोड़ी के साथ दीपिका को इस हफ्ते कालकोठरी की सजा भुगतनी होगी।

वहीं अनुप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन बिकिनी पहन पूल में मस्ती करती देखी गई। इस दौरान जसलीन रेड बिकिनी पहन बेहद ही हॉट लग रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button