सीरियल ‘ये रिश्ता…’ में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, नायरा-कार्तिक के सामने खड़ी होगी नई मुसीबत

मुंबई
स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। लोग सीरियल में आए इन दिलचस्प मोड़ों को काफी पसंद कर रहे हैं। कार्तिक और नायरा का तलाक होने के बाद दोनों को अपने बीच प्यार का एहसास और तेजी से होने लगता है।

दूसरी ओर उनके तलाक को लेकर परिवार में तलवारें खींच गई हैं और दोनों के परिवार वाले मौका मिलने पर एक दूसरे को खरी खोटी सुनाने से पीछने नहीं हटते।

वहीं जल्द ही सीरियल में एक और ट्विस्ट आने वाला है। बीते दिनों आपने देखा कि दिल के हाथों मजबूर होकर नायरा और कार्तिक अपने प्यार का इजहार एक- दीसरे के सामने कर दिया।  

प्यार का इजहार करने के बाद  दोनों की मुश्किलें खत्म होने की जगह और बढ़ जाएंगी। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि नायरा जब अपने बीच इस लगाव और चाह के बारे में परिवार को बताएगी तो ये खबर सुनकर कार्तिक नायरा के घर में तूफान उठ जाएगा।

कार्तिक और नायरा अपने परिवार को दोबारा अपने रिश्ते के लिए मनाने की कोशिश करेंगे। जहां तलाक होना अपने आप में ही एक बड़ी बात हैं। ऐसे में तलाक के बाद फिर दोबारा उसी इंसान से शादी, ये एक बड़ा सवाल है। अब देखना यह है कि दोनों एपने रिश्ते के लिए परिवार वालों को कैसे मनाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button