नहीं रही 2 बार कैंसर को हराने वाली 24 साल की एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा

एक्ट्रेस को इसी महीने की 1 तारीख को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था, जिसके बाद उनकी हालत गंभीर चल रही थी। दो बार की कैंसर सर्वाइवर एक्ट्रेस को अस्पताल में उन्हें कई बार कार्डिएक अरेस्ट आए और डॉक्टर्स की तमाम कोशिशों के बावजूद उन्हें बचाया ना जा सका।

Andrila Sharma Deth : बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा (Andrila Sharma) का निधन हो गया। वे 24 साल की थीं और पिछले 20 दिन से हावड़ा के एक निजी अस्पताल में भर्ती थीं। रविवार दोपहर करीब 12:59 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। रिपोर्ट्स में अस्पताल के सूत्रों के हवाले से लिखा है कि बीती रात एक्ट्रेस को कई कार्डिएक अरेस्ट (Cardiac Arrest) आए और उन्हें सीपीआर (CPR) दिया गया। उनकी गंभीर हालत पर कंट्रोल कर लिया गया था। लेकिन फिर उन्हें बड़ा हार्ट अटैक (Heart Attack) आया और इस बार उन्होंने सीपीआर को रिस्पॉन्ड नहीं किया।

1 नवम्बर से थीं अस्पताल में भर्ती

एंड्रिला शर्मा को 1 नवम्बर को ब्रेन स्ट्रोक होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां लगातार उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, डॉक्टर्स ने उन्हें इंट्रा सेरिब्रल हेमरेज बताया था, जिसकी वजह से उनके शरीर का एक हिस्सा लकवाग्रस्त था और उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम (वेंटिलेटर) पर रखा गया था। रिपोर्ट्स में यह भी लिखा गया था कि 2 नवम्बर को एंड्रिला की हालत में सुधार हुआ था, लेकिन फिर उनकी हालत ऐसी बिगड़ी कि वे कोमा में चली गई थीं।

दो बार कैंसर को दे चुकी थीं मात

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, एंड्रिला शर्मा इस बार अस्पताल में भर्ती होने से पहले दो बार कैंसर को हरा चुकी थीं। लेकिन इस बार किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। एंड्रिला के अस्पताल में भर्ती होने के बाद से ही उनके फैमिली मेंबर्स, दोस्त और कलीग्स सभी उनकी सलामती की दुआ कर रहे थे और उम्मीद लगा रहे थे कि जैसे उन्होंने दो बार कैंसर को हराया, वैसे ही वे इस बार भी जिंदगी की जंग जीत कर घर लौटेंगी।

12 लाख रुपए से ज्यादा हुआ खर्च

रविवार सुबह ही मीडिया में इस बात की चर्चा थी कि एंड्रिला शर्मा को अस्पताल में भर्ती हुए 20 दिन का समय बीत चुका है और उनका अस्पताल का बिल 12 लाख रुपए से ज्यादा बन गया है। परिवार उन्हें बचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है। हालांकि, उन्होंने किसी से कोई फाइनेंशियल हेल्प नहीं मांगी। फिर भी सिंगर अरिजीत सिंह ने उनके इलाज का खर्च उठाने का फैसला लिया था। यहां तक कि वे एंड्रिला शर्मा का इलाज प्रदेश से बाहर कराने का खर्च उठाने को भी तैयार थे।

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group