ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी माना रही 47वां बर्थडे, खुद को गिफ्ट की लग्जरी वैनिटी वैन

शिल्पा शेट्टी ने अपने 47वें बर्थडे पर खुद को एक लग्जरी वैनिटी वैन गिफ्ट की है, जिसके अंदर का नजारा देखेंगे तो होश उड़ जाएंगे। शिल्पा शेट्टी का 8 जून को बर्थडे है। जहां इसे खास बनाने के लिए फैमिली ने खास तैयारियां की हैं, वहीं शिल्पा ने खुद को लग्जरी गिफ्ट दिया है। शिल्पा शेट्टी की करोड़ों की नेट वर्थ है। वह करोड़ों के बंगले और लग्जरी कारों की मालकिन हैं। अब उनके कलेक्शन में वैनिटी वैन भी शामिल हो गई है।

एक सोर्स ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स को बताया कि शिल्पा ने एक स्वैंकी वैनिटी वैन खरीदी है, जिसमें एक किचन है, हेयर वॉश स्टेशन भी है। सबसे खास बात यह है कि इसमें योग करने के लिए भी एक खास जगह है। चूंकि शिल्पा फिटनस कॉन्शस हैं और खूब योग भी करती हैं, इसलिए उन्होंने अपनी वैनिटी में इसका खास ख्याल रखा है।

वैनिटी वैन में ड्रेसिंग टेबल भी है, जहां ऐक्ट्रेस आराम से शूट के लिए तैयार हो सकती हैं, मेकअप कर सकती हैं। वैनिटी वैन में एक लाउंज एरिया भी है, जहां आराम फरमाया जा सकता है।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने 90 के दशक में फिल्मों में कदम रखे थे। उन्होंने शाहरुख खान स्टारर 'बाजीगर' से डेब्यू किया था। शिल्पा शेट्टी ने 29 साल लंबे करियर में 'धड़कन', 'रिश्ते, 'इंडियन', 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' और 'लाइफ इन ए मेट्रो' जैसी कई फिल्में कीं और अपनी एक अलग पहचान बनाई। 47 साल की उम्र में भी शिल्पा का जलवा कायम है और वह अपने लुक्स से लेकर फिटनस और खूबसूरती के मामले में अन्य हिरोइनों को टक्कर दे रही हैं।

शिल्पा शेट्टी के पास कई लग्जरी गाड़ियां, बंगले और प्रॉपर्टी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2021 में शिल्पा की नेट वर्थ 134 करोड़ रुपये थी। दुबई में भी शिल्पा शेट्टी का एक घर है, जो उन्हें पति राज कुंद्रा ने गिफ्ट किया था। करियर की बात करें तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' और 'सुखी' में नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button