हुनरबाज के पहले हुनरबाज बने आकाश सिंह ,मिली 15 लाख रुपये की प्राइज मनी

मुंबई

      
 टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो हुनरबाज-देश की शान को अपना विनर मिल गया है. हुनरबाज शो के पहले सीजन के विनर बिहार के आकाश सिंह बने हैं. आकाश को शानदार ट्रॉफी के साथ 15 लाख रुपये की प्राइज मनी भी मिली है. इतने बड़े शो के विनर का खिताब अपने नाम करने पर आकाश सुपर हैप्पी और एक्साइटेड हैं.

आकाश ने ट्रॉफी के साथ जीते लोगों के दिल

शो की ट्रॉफी आकाश ने अपने टैलेंट के दम पर अपने नाम कर ली है. आकाश ने शो में पहले दिन ही अपनी परफॉर्मेंस से बता दिया था कि उनमें टैलेंट और हुनर का खजाना भरा है. आकाश की परफॉर्मेंस देखकर और उनके स्ट्रगल की कहानी सुनकर परिणीति चोपड़ा शो में कई बार इमोशनल दिखीं.

आकाश ने अपनी परफॉर्मेंस और टैलेंट के साथ अपनी ईमानदारी और सादगी से भी हर किसी का दिल जीत लिया और अब आकाश शो के विनर बन गए हैं. आकाश के लिए ये जीत किसी खूबसूरत सपने के सच होने से कम नहीं है. वहीं, मुंबई के नाला सोपारा के डांस ग्रुप यो हाईनेस शो के फर्स्ट रनर अप रहे.  

 

शो का विनर बनने पर आकाश ने कही ये बात
हुनरबाज का विनर बनने पर आकाश ने कहा- मैं शब्दों में अपनी फीलिंग्स को बयां नहीं कर सकता हूं. मैंने शो में बड़ा बनने का सपना देखकर अपनी जर्नी की शुरुआत की थी और आज शो जीतने के बाद मुझे ऐसा लग रहा है कि मुझे सब कुछ मिल गया है. मैं शो के जजेस करण सर, मिथुन सर, और परिणीति मैम को शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे पूरी जर्नी में सपोर्ट किया. मैं अपनी फैमिली और फ्रेंड्स को भी धन्यवाद करना चाहता हूं.

बता दें कि हुनरबाज शो का ये पहला सीजन था, जो काफी पॉपुलर रहा. शो की शुरुआत 22 जनवरी को हुई थी और अब इस शो के पहले सीजन को अपना विनर मिल गया है.

Related Articles

Back to top button