अल्लू अर्जुन का बेटा अल्लू अयान हुआ 8 साल का, मनाया जन्मदिन

 

मुंबई/हैदराबाद। फिल्म पुष्पा के हीरो अल्लू अर्जुन का बेटा अल्लू अयान  8 साल का हो गया है। हाल ही में एक्टर की पत्नी स्नेहा रेड्डी और बेटी अल्लू अरहा के साथ बेटे का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। अल्लू अर्जुन ने अपने घर पर ही पार्टी रखी, जिसमें उनके बेटे के कई दोस्त भी शामिल हुए। अल्लू की पत्नी स्नेहा ने बेटे की एक तस्वीरे शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। इस तस्वीर में अल्लू अयान दोनों हाथों में तलवार लिए नजर आ रहे हैं।

अल्लू अर्जुन ने बेटे के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। इस फोटो में अल्लू अयान एक कैप पहने दिख रहे हैं, जिस पर लिखा है-विंग मैन। अल्लू अर्जुन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- मेरी जिंदगी के प्यार, मेरे बेटे तुम्हें जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई। आने वाले दिन तुम्हारी जिंदगी में ढेर सारी खुशियां, प्यार और हंसी लेकर आएं।

बता दें कि अल्लू अयान का जन्म 3 अप्रैल, 2014 को हुआ था। इसके दो साल बाद 2016 में अल्लू अर्जुन  की बेटी अल्लू अरहा का जन्म हुआ। अल्लू अर्जुन ने 6 मार्च, 2011 में हैदराबाद में स्नेहा रेड्डी से शादी की थी। बता दें कि अल्लू अर्जुन साउथ के पॉपुलर एक्टर चिरंजीवी के भांजे हैं। अल्लू के छोटे भाई अल्लू शिरीष भी साउथ के मशहूर एक्टर हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अल्लू अर्जुन ने 1985 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म विजेता से करियर की शुरुआत की थी। हालांकि, लीड रोल में अल्लू अर्जुन पहली बार 2003 में आई मूवी गंगोत्री में नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने परुगु, आर्या वरुडु, आर्या 2, बन्नी, हैप्पी, वेदम, ब्रदीनाथ, वेसमुडुरू, शंकरदादा जिंदाबाद, वैंकुंठपुरमल्लू, रुद्रमादेवी, रेस गुर्रम, सराईनोडू, ना पेरू सूर्या ना इल्लू इंडिया और पुष्पा द राइज जैसी कई फिल्मों में काम किया है। अल्लू 2023 में पुष्पा 2 : द रूल में नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button