अमेरिकन स्टैंडअप कमीडियन डेव चैपल पर हुआ हमला

ऑस्कर 2022 में ऐक्टर विल स्मिथ और होस्ट क्रिस रॉक के बीच हुए 'थप्पड़कांड' को लोग अभी तक भुला भी नहीं पाए हैं कि वैसा ही दूसरा हादसा हो गया है। अमेरिकन स्टैंडअप कमीडियन डेव चैपल लॉस एंजिल्स में हॉलीवुड बॉल वेन्यू में स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे कि तभी अचानक एक शख्स ने उन पर हमला कर दिया। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन इस घटना ने क्रिस रॉक को फिर से विल स्मिथ की याद दिला दी है!

डेव चैपल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, बीते मंगलवार (3 मई) को वो 'नेटफ्लिक्स एक जोक' कॉमेडी फेस्टिवल में हिस्सा ले रहे थे। इसी दौरान एक शख्स स्टेज पर पहुंचा और डेव को तेजी से धक्का मारा। ये मंजर देख वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गए। इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि आरोपी के पास से हैंडगन मिला है, जिसमें चाकू और ब्लेड लगा था। फिलहाल, अच्छी बात ये है कि डेव को किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है। उन्हें हमले के बाद हॉस्पिटल लेकर गए थे, लेकिन वो पूरी तरह से ठीक हैं।

इस घटना के बाद नेटफ्लिक्स के स्पोक्सपर्सन ने इसकी निंदा की। उन्होंने कहा कि क्रिएटर्स की सेफ्टी का पूरा ख्याल रखा जाता है, ताकि वो स्टेज पर बिना किसी डर के परफॉर्म कर सकें।

इस हादसे के बाद क्रिस रॉक को उनके साथ हुए 'थप्पड़कांड' की याद आ गई। उन्होंने कमेंट किया कि क्या ये विल स्मिथ था? बता दें कि इस साल के ऑस्कर में क्रिस स्टेज पर थे। उन्होंने विल स्मिथ की वाइफ जेडा के गंजेपन को लेकर मजाक उड़ाया, लेकिन ये बात ऐक्टर को पसंद नहीं आई और उन्होंने मंच पर जाकर क्रिस को थप्पड़ जड़ दिया।

विल स्मिथ के इस 'थप्पड़कांड' के बाद ऑस्कर ने उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की। ऐकेडमी ने उन्हें 10 सालों के लिए बैन कर दिया है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि विल स्मिथ को ये 'थप्पड़' भारी पड़ गया।

विल स्मिथ को कुछ दिनों पहले इंडिया में स्पॉट किया गया था। क्रिस को थप्पड़ मारने के बाद वो मुंबई में पहली बार पब्लिकली नजर आए थे। बताया गया कि वो सदगुरु के पास गए थे, जहां उन्होंने मेडिटेशन किया। इस दौरान उनके डिवॉर्स को लेकर भी कई खबरें आ रही हैं।

Related Articles

Back to top button