अमेरिकन टीवी और फिल्म ऐक्ट्रेस मैरी मारा की मौत, स्वीमिंग के दौरान डूबी

 
अमेरिकन टीवी और फिल्म ऐक्ट्रेस मैरी मारा की मौत की खबर सामने आ रही हैं। 61 साल की मैरी मारा का डूबने की वजह से निधन हो गया है। 'क्रिमनल माइंड्स' और ER जैसे प्रोजेक्ट्स से दुनियाभर में पहचान बनाने वाली ऐक्ट्रेस मेरी मारा की मौत की खबर सुन हर कोई हैरान है। न्यूयॉर्क पुलिस ने इस मामले में बताया कि रविवार की सुबह ऐक्ट्रेस का शव स्टीफन लॉरेंस नदी के पास से बरामद किया गया था। बताया जा रहा है कि ऐक्ट्रेस की मौत नदी में डूबने की वजह से हुई है।

न्यूयॉर्क की पुलिस के मुताबिक, मैरी मारा (Mary Mara) का शव रविवार तड़के केप विंसेंट की नदी से मिला। वह इस नदी में स्वीमिंग करने पहुंची थीं और डूबने की वजह से उनकी मौत हो हई। हालांकि पुलिस अभी इस मामले में पड़ताल कर रही है। शुरुआती जांच के अनुसार, ऐक्ट्रेस की मौत स्वीमिंग के दौरान डूबने की वजह से हुई। शव पर किसी भी प्रकार के निशान व चोट के निशान भी नहीं मिले हैं।

मैनेजर ने क्या कहा
पुलिस ने मैरी लारा (Mary Mara Death) के शव को पोस्टमार्टम के लिए नजदीक अस्पताल भेज दिया है। वहीं ऐक्ट्रेस के ब्रदर-इन लो स्कॉट डेली ने बताया कि मारा अपनी बहन मार्था के साथ रह रही थीं। वहीं मारा के मैनेजर का कहना है कि ऐक्ट्रेस सबसे फिट लोगों में शुमार थीं। वह बहुत ही फनी और जुझारू महिला रही है। जिन्हें हर कोई पसंद करता था। वह हमेशा याद रहेंगी।

कौन हैं मैरी मारा
मैरी मारा एक अमेरिकन ऐक्ट्रेस थीं। वह न्यूयॉर्क की ही रहने वाली थीं। 21 सितंबर 1960 को जन्मी मारा ने थिएटर से अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने फिल्मों के अलावा टीवी इंडस्ट्री में भी खूब काम किया।

यादगार फिल्में
मैरी मारा ने वैसे तो ढेरों फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है लेकिन उन्हें 'क्रिमिनल माइंड्स', 'नैश ब्रिज', 'NYPD ब्लू', 'लॉ एंड ऑर्डर', 'लॉस्ट', 'डेक्सटर', 'शेमलेस' जैसे शोज से उन्हें खूब फेम मिला।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button