Bigg Boss News : एडल्ट स्टार मिया खलीफा की Bigg Boss OTT 2 में एंट्री, घर की पहली झलक आई सामने

Bigg Boss News : शो ‘बिग बॉस ओटीटी-2’ (Bigg Boss OTT 2) को 17 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऑनएयर किया जाएगा। इसकी सारी तैयारी भी हो चुकी है।

Bigg Boss News : उज्जवल प्रदेश, मुंबई . सलमान खान (Salman Khan) का कॉन्ट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस ओटीटी-2’ (Bigg Boss OTT 2) को 17 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऑनएयर किया जाएगा। इसकी सारी तैयारी भी हो चुकी है। शो के 13 कंटेस्टेंट की लिस्ट भी सामने आ चुकी है। वहीं, मेकर्स ने घर की पहली झलक भी शेयर की है। अब लोगों को इसकी प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में इसी बीच खबर सामने आ रही है कि एडल्ट स्टार मिया खलीफा भी इसे शो का हिस्सा बन सकती हैं। हालांकि, अभी इस पर कोई ऑफिशियल मुहर नहीं लगाई गई है।

वाइल्ड कार्ड से होगी एंट्री!

‘टेली चक्कर’ की रिपोर्ट की मानें तो मिया खलीफा को इस शो के लिए मेकर्स ने अप्रोच किया है। उनके और मेकर्स के बीच बातचीत चल रही है। हालांकि, अभी इस पर कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है। लेकिन, हां खबरें हैं कि वो इस सीजन में नजर आ सकती हैं और उनकी इसमें वाइल्ड कार्ड से एंट्री होगी। बहरहाल, शो के सभी कंटेस्टेंट की लिस्ट सामने आ चुकी है, लेकिन कौन वाइल्ड कार्ड से एंट्री करेगा इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 को सलमान खान होस्ट करने वाले हैं। वो ओटीटी पर इसे पहली बार होस्ट करते दिखेंगे। वहीं, ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के आलीशान घर की पहली झलक शेयर की है। मेकर्स इस नए सीजन में ट्विस्ट लाने की तैयारी में भी हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस बार कंटेस्टेंट के बीच घर में जबरदस्त घमासान होने वाला है।

ओटीटी सीजन 2 के ये हैं कंटेस्टेंट

बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 को जियो सिनेमा पर 17 जून से फ्री में देख सकते हैं। अगर शो के 13 कंटेस्टेंट्स की बात की जाए तो इसमें अविनाश सचदेव, आकांक्षा पुरी, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी, जिया शंकर, बेबिका धुर्वे, मनीषा रानी, पलक पुरसवानी और फलक नाज के नाम हैं।

Back to top button