Bollywood News : 35 साल की दूरी के बाद फिर साथ रहने लगे रणधीर-बबीता

Bollywood News : बबीता और रणधीर कपूर ने एक साथ रहने का फैसला कर लिया है। दोनों बांद्रा स्थित नए घर में अपने सामान के साथ शिफ्ट हो गए हैं। करिश्मा और करीना इस बात से बेहद खुश हैं

Bollywood News : उज्जवल प्रदेश, मुंबई. करीना कपूर और करिश्मा कपूर के मम्मी-पापा एक बार फिर साथ आ गए हैं, बबीता और रणधीर कपूर ने एक साथ रहने का फैसला कर लिया है। दोनों बांद्रा स्थित नए घर में अपने सामान के साथ शिफ्ट हो गए हैं। करिश्मा और करीना इस बात से बेहद खुश हैं कि बबिता और रणधीर एक ही छत के नीचे एक-दूसरे का ख्याल रख रहे हैं।

फिर साथ साथ आए बबीता-रणधीर कपूर

यह आश्चर्य की बात यह है कि यह रीयूनियन 7 महीने पहले ही हो गया था, लेकिन मीडिया और पैप्स की नजरों से बचा रहा। रणधीर इससे पहले चेंबूर में अपने पैतृक घर पर रहते थे। बबीता के साथ शिफ्ट होने के लिए उन्होंने बांद्रा में नया फ्लैट लिया। ई-टाइम्स की रिपोर्ट्स के अनुसार रणधीर के लिए उस घर से बदलाव के साथ तालमेल बिठाना आसान नहीं था, जहां वह सालों-साल रहे थे।

दरअसल, 2007 में भी खबर आई थी कि बबीता और रणधीर साथ में शिफ्ट होने वाले हैं। रणधीर कपूर ने तब मुंबई मिरर में एक्सक्लूसिव खुलासा किया था, उन्होंने कहा था, ‘यह अभी तक नहीं हुआ है, लेकिन हां, यह हो सकता है।’ हालांकि नियति को कुछ और ही मंजूर था और ये पॉसिबल हो न सका।

बता दें कि 80 के दशक के मिड में रणधीर और बबीता अलग हो गए, जब बबिता आरके बंगला (चेंबूर में) छोड़कर अपनी दोनों बेटियों को लेकर लोखंडवाला के एक अपार्टमेंट में रहने लगीं। हम यह भी सुनते हैं कि दोनों के बीच कभी कोई दुश्मनी नहीं थी। सच यहीं है कि बबीता ने हमेशा रणधीर का साथ दिया जब भी उन्हें जरूरत पड़ी, वो कपूर खानदान की बहू कि जिम्मेदारियां उठाने से कभी पीछे नहीं हटीं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणधीर कपूर के शराब पीने की आदत से बबीता परेशान हो गईं थीं। उन्होंने जब कपूर हाऊस छोड़ा था तो करीना बहुत छोटी थीं। साथ ही रणधीर नहीं चाहते थे कि उनकी बेटियां फिल्मों में काम करें। जबकि बबीता उन्हें हीरोइन बनाना चाहती थीं।

Related Articles

Back to top button