Bollywood News : परिणीति ने Golden Temple में राघव संग टेका माथा

Bollywood News : राघव चड्ढा और उनकी मंगेतर परिणीति चोपड़ा सिखों के पवित्र धार्मिक स्थल गोल्डन टेंपल पहुंचे हैं.

Bollywood News : उज्जवल प्रदेश, अमृतसर. आम आदमी के प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और उनकी मंगेतर परिणीति चोपड़ा सिखों के पवित्र धार्मिक स्थल गोल्डन टेंपल पहुंचे हैं. जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले इस कपल ने श्री हरमिंदर साहिब में माथा टेका और दर्शन किए. अब दोनों की पिक्चर्स और वीडियो सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रही हैं. अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में, वह अपने मंगेतर व आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ अमृतसर स्थित गोल्डन टेम्पल (हरिमन्दिर साहिब गुरुद्वारा) पहुंचे।

गुरुद्वारा के दर्शन करने पहुंचे परिणीति-राघव

शुक्रवार को परिणीति और राघव को अमृतसर के गोल्डन टेम्पल (Golden Temple) में स्पॉट किया गया। दोनों ने गुरुद्वारा में माथा टेका। इस दौरान एक्ट्रेस ने आइवरी कलर का सलवार-सूट पहना था और मिनिमल इयररिंग्स से अपने लुक को पूरा किया था।

वहीं, राघव कुर्ता-पायजामा और ग्रे नेहरू जैकेट में दिखाई दिखाई दिए। कपल ने भारी सिक्योरिटी गार्ड के साथ गुरुद्वारा पहुंचे थे। परिणीति और राघव की ये तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। लोग होने वाले दूल्हा-दुल्हन पर अपना भर-भरकर प्यार लुटा रहे हैं।

कब शादी करेंगे परिणीति और राघव?

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कपल ने इसी साल 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में फैमिली और करीबी दोस्तों के बीच सगाई की थी। प्रियंका चोपड़ा से लेकर कई राजनेता तक उनकी सगाई सेरेमनी में नजर आए थे। सगाई से पहले परिणीति ने राघव संग अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा था। अब दोनों गुपचुप तरीके से अपनी शादी की तैयारियों में लगे हैं।

माना जा रहा है कि परिणीति और राघव राजस्थान में रॉयल डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रहे हैं। उन्होंने उदयपुर के उदयविलास में अपना वेडिंग वेन्यू चुना है। उम्मीद की जा रही है कि वे इसी साल नवंबर के पहले हफ्ते में शादी रचा सकते हैं। खैर, अभी तक इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

परिणीति चोपड़ा का वर्क फ्रंट

बात करें परिणीति के वर्क फ्रंट की तो वह जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म ‘चमकीला’ में दिखाई देंगी। उनके साथ लीड रोल में दिलजीत दोसांझ होंगे। आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘ऊंचाई’ में देखा गया था। इसमें वह अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता जैसे दिग्गज सितारों के साथ नजर आई थीं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी।

Related Articles

Back to top button