विज्ञापन में गलत जानकारी देने का आरोप अल्लू अर्जुन के खिलाफ केस दर्ज

‘पुष्पा’ की रिलीज के बाद स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन एक नेशनल लेवल के स्टार बन गए हैं। कई ब्रांड्स तो उन्हें ब्रांड एंबेसडर बनाने के लिए लाइन में लगे हुए हैं। इस बीच अल्लू अर्जुन के कई ऐड्स नए विवादों को जन्म दे रहे हैं। क्या आपको रैपिडो कंपनी का दिया गया बयान याद है? अल्लू अर्जुन के दिखाए गए ऐड्स ने टीएसआरटीसी (TSRTC) को खराब तरीके से दिखाया था। टीएसआरटीसी के CEO वीसी सज्जनार ने बाइक टैक्सी ऐप रैपिडो और अल्लू अर्जुन को भी चेतावनी दी थी कि वो उन्हें कानूनी नोटिस भेजेंगे। अब ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, एक एजुकेशन इंस्टीट्यूट ने ऐड का प्रचार करने को लेकर अल्लू अर्जुन पर मामला दर्ज किया है।

ऐड को बढ़ावा देकर फंसे अल्लू
अल्लू अर्जुन ने संस्थान के IIT और NIT के रैंकर्स के बारे में 6 जून को श्री चैतन्य एजुकेशनल इंस्टीट्यूशन्स के एक ऐड को बढ़ावा दिया। सोशल वर्कर कोठा उपेंद्र रेड्डी ने कहा कि यह ऐड भ्रामक है और गलत जानकारी देता है। सामाजिक कार्यकर्ता ने ऐसे गलत विज्ञापनों के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की और उन्होंने अंबरपेट पुलिस के पास अल्लू अर्जुन के खिलाफ झूठी सूचना देने के लिए एक मामला दर्ज किया।

जनता को गुमराह करने का लगा आरोप
कोठा उपेंद्र रेड्डी ने जनता को गुमराह करने के लिए अल्लू अर्जुन और श्री चैतन्य एजुकेशनल इंस्टीट्यूशन्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। अल्लू अर्जुन पहले भी जोमैटो को एंडोर्स करने के लिए विवादों का सामना कर चुके हैं।

फैमिली के साथ लौटे अल्लू अर्जुन
अल्लू अर्जुन अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी और बच्चों अल्लू अयान और अल्लू अरहा के साथ कुछ समय बिताने के बाद हाल ही में देश वापस लौटे हैं। स्टार की पत्नी ने लंदन में अपने ट्रिप की कई झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर कीं। अपने बेटर हाफ के साथ डेट से लेकर अरहा को चॉपस्टिक खिलाने तक, ऐक्टर ने अपनी छुट्टी का भरपूर मजा लिया।

Related Articles

Back to top button