डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने अब Delhi Files बनाने की घोषणा

मुंबई
       

पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म द कश्मीर फाइल्स की रिकॉर्ड तोड़ कमाई से तो आप वाकिफ ही होंगे. कश्मीरी पंडितों के साथ हुई बर्बरता की दर्दनाक कहानी को सिल्वर स्क्रीन पर पेश कर डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने खूब वाहवाही लूटी. स्मॉल बजट में बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़े. फिल्म की ऐसी सफलता को देखने के बाद डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने अब अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है.

विवेक अग्निहोत्री का नया प्रोजेक्ट क्या?

द कश्मीर फाइल्स के बाद विवेक रंजन अग्निहोत्री द दिल्ली फाइल्स बनाएंगे. विवेक रंजन अग्निहोत्री ने ट्वीट पर अपनी नई फिल्म का टाइटल बताया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- मैं उन सभी लोगों का धन्यवाद  करता हूं जिन्होंने द कश्मीर फाइल्स को बनाया. पिछेल 4 साल हमने पूरी ईमानदारी के साथ मेहनत की. हो सकता है कि मैंने आपके TL को स्पैम किया हो लेकिन कश्मीरी हिंदुओं  के साथ हुए नरसंहार और अन्याय के बारे में लोगों का बताना बहुत जरूरी है.  अब वक्त आ गया है कि मैं अपनी नई फिल्म पर काम  करूं.

 विवेक अग्निहोत्री ने बताया कि हम ‘द डेल्ही फाइल्स’ (The Delhi Files) बनाने जा रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि मैं यहां किसी को गलत बताने या किसी को हराने के लिए नहीं आया हूं. हम अपने बलबूते पर फिल्में बनाते हैं. हम बॉलीवुड से बाहर के हैं. अपनी फिल्म को लेकर छिड़े विवाद पर विवेक ने कहा कि हम स्वतंत्र फिल्ममेकर हैं. मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई तारीफ करता है या नहीं. मैंने केवल इतना बताया था कि कैसे बेहद प्रभावशाली लोग फेक न्यूज और नफरती प्रोपगैंडा के जरिए मेरी फिल्म को बर्बाद कर देना चाहते थे.

अगले  ट्वीट में विवेक अग्निहोत्री नई फिल्म का ऐलान करते हुए लिखा- #TheDelhiFiles

Related Articles

Back to top button