खुलासा :Adil Khan ने मेरे न्यूड वीडियो पैसो के लिए बेचे -राखी सावंत

Rakhi Sawant ने अपने पति Adil Durrani पर नए आरोप लगाए हैं. एक्ट्रेस ने दावा किया कि आदिल ने उनके न्यूड वीडियो रिकॉर्ड किए और बेचे हैं.

मुंबई

टीवी इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत मीडिया के सामने आकर लगातार ऐसे-ऐसे खुलासे कर रही हैं कि लोग दंग रह जा रहे हैं। राखी सावंत ने बीते दिनों बताया कि आदिल खान पिछले 7-8 महीनों से उन्हें मार रहे हैं, जिसके बारे में वो लगातार चुप रहीं। राखी ने लोगों के सामने सबूत भी पेश किए, जिनमें उनके शरीर पर पड़े जख्म साफ-साफ देखे जा सकते थे। इन खुलासों के बाद अदाकारा राखी सावंत ने ऐसा सनसनीखेज आरोप आदिल पर लगाया है, जिसने सबके होश उड़ा दिए हैं। राखी ने कहा है कि आदिल ने उनके न्यूड वीडियोज लोगों के बेचे हैं।

चंद पैसों के लिए आदिल ने बेच डाले राखी के न्यूड वीडियो
अदाकारा राखी सावंत ने मीडिया से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया है कि आदिल खान ने चंद पैसों के लिए उनके न्यूड वीडियोज बेच डाले हैं। आदिल के साथ राखी ने खुद ये वीडियो शेयर किए थे या आदिल ने इन्हें चुपके से शूट किया, यह जानकारी अभी सामने नहीं आई है लेकिन अदाकारा के इस खुलासे ने उनके फैंस को हिलाकर रख दिया है। अदाकारा राखी सावंत ने यह भी खुलासा किया है कि लोग उन्हें धमकिया दे रहे हैं कि अगर वो चुप नहीं रहती हैं तो उनके न्यूड वीडियोज इंटरनेट पर वायरल कर दिए जाएंगे।

क्या आदिल को सजा मिलने के बाद उनके साथ रहेंगी राखी सावंत?
अदाकारा राखी सावंत से मीडिया ने पूछा कि क्या वो आदिल खान के साथ अब भी रहना चाहती हैं तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। राखी सावंत ने कहा ‘मैं इस बारे में अभी कुछ नहीं बोलना चाहती हूं। मैं बस यही कहना चाहती हूं कि अभी आदिल को उसके किए की सजा मिले।’ राखी सावंत ने यह दावा भी किया है कि आदिल खान की पहले से एक बीवी है और उनके रहते वो किसी दूसरी महिला से इश्क लड़ा रहे थे।

Back to top button