दूसरी बार मां बनीं दिशा वकानी, पति और भाई मयूर ने कंफर्म की खबर

मुंबई
 

तारक मेहता उल्टा चश्मा शो के फैंस के लिए बड़ी खबर है. आपकी चहेती दयाबेन यानी दिशा वकानी दूसरी बार मां बन गई हैं. दिशा वकानी के घर फिर से किलकारियां गूंजी हैं. दिशा वकानी ने कुछ दिनों पहले बेटे का जन्म दिया है. दिशा के पति मयूर और भाई मयूर वकानी ने एक्ट्रेस के मां बनने की खबर को कंफर्म किया है.

फिर से मामा बनने पर खुश दिशा के भाई मयूर

दिशा वकानी को फैंस मां बनने की ढेर सारी बधाई दे रहे हैं. दिशा के भाई मयूर वकानी फिर से मामा बनकर काफी खुश हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में मयूर वकानी ने कहा- मैं काफी खुश हूं फिर से अंकल बनने पर. 2017 में दिशा को लड़की हुई थी. अब वे फिर से मां बन गई हैं. मैं फिर मामा बन गया हूं. मैं बेहद खुश हूं. मयूर वकानी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सुंदर लाल का रोल प्ले करते हैं.

बेबी बंप में वायरल हुई थी दिशा की फोटो

दिशा वकानी की अपने पति मयूर संग फैमिली फंक्शन की एक फोटो दिसंबर 2021 में वायरल हुई थी. इस तस्वीर में दिशा वकानी को बेबी बंप के साथ देखा गया था. दिशा वकानी की ये फोटो तब काफी वायरल हुई थी. बेबी बंप देखने के बाद दिशा के फिर से प्रेग्नेंट होने की भी खबरें आई थीं. लेकिन एक्ट्रेस की तरफ से प्रेग्नेंसी को लेकर कोई कंफर्मेशन नहीं थी. अब जाकर फैंस को ये कंफर्म हो पाया है कि दिशा की ये फोटो उनकी सेकंड प्रेग्नेंसी के दौरान की ही थी.

 

तारक मेहता में लौटेंगी दिशा वकानी?
एक तरफ जहां दिशा वकानी फिर से मां बनने के बाद मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. वहीं दिशा के शो तारक मेहता में लौटने की सुगबुगाहट होने लगी है. शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने हालिया बयान में कहा कि दयाबेन कैरेक्टर शो में लौट सकता है. उन्होंने कहा था- हमने शो में दयाबेन का ट्रैक इंट्रोड्यूस करने की सारी प्लानिंग कर ली है. मुझे नहीं पता दिशा शो में फिर लौटेंगी या नहीं. अब ये दिशा बेन हो या निशा बेन, हम दयाबेन के कैरेक्टर को शो में जरूर लेकर आएंगे. दूसरी तरफ दिशा के पति मयूर ने आश्वासन दिया है कि एक्ट्रेस शो में जरूर लौटेंगी.  

2017 से ब्रेक पर हैं दिशा वकानी
दिशा वकानी ने साल 2017 में शो से मैटरनिटी ब्रेक लिया था. तब से लेकर आज तक दिशा तारक  मेहता का उल्टा चश्मा में नहीं लौटी हैं. हां, साल 2019 में एक एपिसोड में दिशा वकानी की अपीयरेंस दिखी थी. इसके बाद से वे नजर नहीं आई हैं. दिशा के आने की उम्मीद वैसे अब कम ही नजर आती है. अब दिशा दूसरे बच्चे के साथ बिजी रहेंगी. ऐसे में अगर वे शो में लौटती भी हैं तो फैंस को कुछ और सालों का इंतजार करना पड़ सकता है.

Related Articles

Back to top button