‘इमली’ शो को अलविदा कहने वाले फहमान और सुंबुल ‘बिग बॉस 16’ में आ सकते हैं नजर

सलमान खान के शो 'बिग बॉस 16' के शुरू होने में चंद दिन ही बाकी हैं और मेकर्स ने अपने सिलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स लगभग तय कर लिए हैं। खबर है कि 'बिग बॉस 16' एक अक्टूबर से शुरू हो रहा है। इसके लिए अब तक 13 सिलेब्रिटीज को अप्रोच किए जाने की खबरें आई थीं। कहा जा रहा है कि पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस कनिका मान का नाम 'बिग बॉस 16' के लिए कन्फर्म हो चुका है। वहीं 'इमली' एक्टर फहमान खान का नाम भी 'बिग बॉस 16' के लिए तय माना जा रहा है। इसी बीच खबर है कि 'बिग बॉस 16' में 'इमली' की लीड एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर और एक्टर शिविन नारंग भी नजर आ सकते हैं।

Sumbul Touqeer ने हाल ही Fahmaan Khan के साथ Imlie को अलविदा कह दिया था। 'इमली' में जेनरेशन लीप आने वाला है, जिसके बाद शो में नए किरदारों की एंट्री होगी। 'इमली' में फहमान खान और सुंबुल तौकीर का सफर खत्म हो चुका है। ऐसे में न तो फहमान खान के पास कोई नया प्रोजेक्ट है और न ही सुंबुल तौकीर के पास। लेकिन दोनों की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। 'इमली' में फैंस को फहमान खान और सुंबुल की केमिस्ट्री बहुत पसंद आई थी। दोनों की डेटिंग की भी खूब खबरें आती हैं। ऐसे में ये दोनों 'बिग बॉस 16' में आ जाते हैं तो फैंस के लिए बड़ी ट्रीट होगी।

तेजस्वी प्रकाश के साथ जुड़ा था शिविन नारंग का नाम
वहीं शिविन नारंग के भी 'बिग बॉस 16' में जाने की चर्चा है। बिग बॉस से जुड़ी अपडेट देने वाले 'द खबरी' के एक ट्वीट के मुताबिक, मेकर्स ने 16वें सीजन के लिए शिविन नारंग को भी अप्रोच किया है। लेकिन शिविन नारंग ने अभी तक अपनी तरफ से कुछ कन्फर्म नहीं किया है। शिविन नारंग 'बेहद' जैसे टीवी शो से खूब पॉपुलर हुए। वह रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नजर आए। शिविन नारंग का नाम पिछले साल भी 'बिग बॉस' के लिए चर्चा में आया था। लेकिन तब किसी वजह से वह शो का हिस्सा नहीं बने थे। शिविन नारंग का नाम तेजस्वी प्रकाश के साथ भी जुड़ा था।

'बिग बॉस 16' के लिए चर्चित सिलेब्रिटीज के नाम
'बिग बॉस 16' के लिए अभी तक जिन सिलेब्रिटीज को अप्रोच किए जाने की बात सामने आई है, वो हैं- मिस्टर फैजू, जन्नत जुबैर, करिश्मा सावंत, शुभांगी अत्रे, निशा पांडे, नुसरत जहां, प्रियंका चहर चौधरी, राज कुंद्रा, टीना दत्ता, उर्फी जावेद, चारू असोपा और राजीव सेन। हालांकि कंटेस्टेंट्स की ऑफिशियल लिस्ट आने में थोड़ा टाइम लगेगा।

Related Articles

Back to top button