लंदन में सबसे छुपकर जा रहे थे फैन्‍स ने पकड़ लिया भागकर कार में बैठे शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'डंकी' की शूटिंग लंदन में कर रहे हैं। राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग के कई लीक्ड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अब शाहरुख का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वह भीड़ से बचते अपनी कार की तरफ भागते नजर आ रहे हैं।

लंदन में शूटिंग के दौरान शाहरुख खान को उनके कुछ फैन्स ने पहचान लिया। काफी लोग तब अपने मोबाइल से शाहरुख की एक झलक ले रहे थे। इसके बाद शाहरुख भीड़ को देखकर तुरंत अपनी कार में भागकर बैठ गए। शाहरुख का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

पंजाब में होगी 'डंकी' की शूटिंग
'डंकी' की बात करें तो यह अवैध आव्रजन के मुद्दे पर बन रही है। लंदन में शूटिंग के बाद फिल्म की टीम अगस्त के पहले हफ्ते में भारत वापस आ सकती है। अभी फिल्म के शूटिंग के बारे में और ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन सूत्रों के मुताबिक, इसके बाद फिल्म की शूटिंग पंजाब में होगी। बताया जा रहा है कि पंजाब में Shah Rukh Khan का बाइक के ऊपर एक गाना भी शूट किया जाएगा।

'जवान' में भी काम कर रहे हैं शाहरुख
Dunki को 22 दिसंबर 2023 में रिलीज किया जाना है। इससे पहले शाहरुख खान फिल्म 'पठान' में नजर आने वाले हैं जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा शाहरुख साउथ के डायरेक्टर एटली की फिल्म 'जवान' में भी काम कर रहे हैं जिसमें उनके साथ नयनतारा और सान्या मल्होत्रा मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button