KGF 2 का पहला रिव्यू आया सामने, शानदार क्लाइमैक्स

लंबे इंतजार के बाद KGF: Chapter 2 (KGF 2) इस हफ्ते रिलीज होने के लिए तैयार है। यश , संजय दत्त और रवीना टंडन स्टारर यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होगी। लेकिन रिलीज से पहले ही इस फिल्म ने धमाल मचाना शुरू कर दिया है। फिल्म की बंपर एडवांस बुकिंग हुई है, जिससे उम्मीद लगाई जा रही है कि KGF 2 ओपनिंग डे में बॉक्स ऑफिस पर कमाई का इतिहास रच सकती है। अगर आपने भी फिल्म के लिए टिकट बुक करवा ली है या ऐसा सोच रहे हैं, तो फिर आप रिव्यू भी पढ़ लीजिए। KGF 2 का पहला रिव्यू आ चुका है और यह गदर मचाने वाला है।

इंडियन ओवरसीज बोर्ड के मेंबर उमैर संधू ने हाल ही KGF 2 देखी और उन्होंने बताया है कि फिल्म कैसी है। उमैर संधू ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर KGF 2 का रिव्यू शेयर किया है। इसमें उन्होंने फिल्म की तारीफ करते हुए इसे 5 स्टार दिए हैं।

हीरो और विलन छाए, तूफान है KGF 2
उमैर संधू ने लिखा है, 'फिल्म के सीन बहुत ही आकर्षक और भव्य हैं। विजुअल इफेक्ट्स भी बहुत कमाल के हैं जो फिल्म को प्रभावी बनाते हैं। ऐक्शन सीन ऐसे हैं कि आपका मन इन्हें बार-बार देखने का करेगा। फिल्म की कास्ट गजब है जिसने बहुत ही दमदार परफॉर्मेंस दी है। पूरी फिल्म में हीरो और विलन पर ही नजर टिकी रहती है। यश एकदम इलेक्ट्रीफाइंग लगे हैं और संजय दत्त भी कमाल हैं। KGF 2 वो तूफान है जो जो बॉक्स ऑफिस पर पड़े सूखे को खत्म करे देगी। इसे यह सिखाने के किताबों में भी जोड़ा जाएगा कि कैसे एक सॉलिड एंटरटेनर फिल्म बनाएं।'

रोंगटे खड़े करने वाला क्लाइमैक्स
उमैर संधू ने KGF 2 का रिव्यू करते हुए बताया है कि फिल्म में शुरुआत से ही सस्पेंस बना रहता है और इसका क्लाइमैक्स एकदम रोंगटे खड़े कर देने वाला है। फिल्म में हाई ऑक्टेन स्टंट और ऐक्शन सीन्स हैं जो सीट से बांधे रखते हैं।

KGF 2 के कारण Jersey पोस्टपोन
KGF 2 को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है। फिल्म मूल रूप से कन्नड़ भाषा में बनी है, लेकिन इसे अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। KGF 2 के साथ शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर 'जर्सी' भी रिलीज होने वाली थी, लेकिन उसे एक हफ्ते पोस्टपोन कर दिया गया है। उम्मीद लगाई जा रही है कि एक्सटेंडेड वीकेंड होने के कारण 'केजीएफ 2' पहले ही हफ्ते में बंपर कमाई कर सकती है।

Related Articles

Back to top button