अंजलि अरोड़ा को भूल जाइए, इन हॉलिवुड एक्ट्रेसेस का भी एमएमएस हो चुका है लीक

अंजलि अरोड़ा इस वक्त अपने एक कथित MMS वीडियो को लेकर चर्चा में हैं, जिसके बारे में वह दुनिया के सामने आकर सफाई भी दे चुकी हैं। अंजलि के नाम का यह एमएमएस वीडियो लंबे समय से सोशल मीडिया पर छाया है। यह बात उस समय की है जब अंजलि रिएलिटी शो 'लॉक अप' में थीं और एक एमएमएस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुए। परेशान होकर अंजलि के माता-पिता ने पुलिस में इसकी शिकायत की, लेकर यह वीडिय अब भी मौजूद है और इस वीडियो में नजर आ रही लड़की को लोग अंजलि अरोड़ा बता रहे हैं। हालांकि, Anjali Arora ने कहा है कि किसी ने एडिट करके यह गंदा मजाक किया है और इस वीडियो में वह नहीं हैं। हालांकि, अंजलि ऐसी पहली लड़की नहीं जिनका इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर दुनिया के सामने आया हो बल्कि कई बॉलिवुड, टीवी और भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ पहले भी ऐसा हो चुका है। हालांकि, हॉलीवुड एक्ट्रेसेस की भी बड़ी लंबी लिस्ट है, जिनके सेक्स टेप लीक होने पर खूब बवाल हो चुका है। आइए जानते हैं कौन-कौन सी हॉलीवुड एक्ट्रेसेस को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी है।

Kim Kardashian and Ray J
हॉलीवुड में Kim Kardashian और Ray J के सेक्स टेप को लेकर खूब बवाल हो चुका है। मौका था किम के 23वें बर्थडे का जब दोनों साथ वकेशन पर गए थे। दोनों ने होटल के एक कमरे में साथ वक्त बिताया और उसका वीडियो भी बनाया। इसके बाद 41 मिनट का वह सेक्स टेप इंटरनेट पर पब्लिक के लिए मौजूद था। रिपोर्ट्स ऐसे भी रहे हैं कि किम ने इस टेप से काफी पैसा भी बनाया।

Blac Chyna and Mechie
किम कार्दशियन के भाई रॉब का Blac Chyna के साथ काफी गंदा वाला ब्रेकअप हुआ, जिसके बाद वह रैपर Mechie के करीब आ गईं। उनके रिलेशनशिप पर लोगों का ध्यान तब गया जब साल 2018 फरवरी में दोनों का सेक्स टेप बिना उनकी सहमति से इंटरनेट तक पहुंच गया। Chyna इस वीडियो में डर्टी प्ले करती नजर आ रही थीं।

Pamela Anderson and Tommy Lee
इस लिस्ट में 'बेवॉच' स्टार पामेला एंडरसन का भी नाम है। पामेला और टॉमी ली का वह डर्टी वीडियो उन्होंने 1995 में आपसी सहमति से हनीमून पर शूट किया था। बाद में किम और जे की तरह ही इनका भी वीडियो इंटरनेट पर खूब धड़ल्ले से वायरल हुआ, जिसके बाद पामेल के होश उड़ गए।

Paris Hilton and Rick Salomon
यह कहानी साल 2004 की है जब पैरिस हिल्टन और उनके बॉयफ्रेंड का सेक्स टेप रेड लाइट डिस्ट्रिक्ट द्वारा लीक कर दिया गया था। पैरिस हिल्टन ने इस लीक टेप पर बाद में कहा भी था कि उन्हें लग रहा है जैसे उन्होंने आत्मा का एक हिस्सा खो दिया हो।

Pamela Anderson and Bret Michaels
पामेला एंडरसन के साथ एक बार नहीं बल्कि सेक्स टेप लीक को लेकर दो बार शर्मिंदगी उठानी पड़ी है। एक्स हसबैंड टॉमी ली से पहले 'बेवॉच' ऐक्ट्रेस सिंगर ब्रेट माइकल के साथ भी इस तरह के डर्टी एक्ट कर चुकी हैं जिसके बाद उनके टेप ने इंटरनेट पर खूब सनसनी मचाई।

Dane Bowers and Katie Price
ऐसा ही सेक्स टेप सिंगर डेन बोअर्स और केटी प्राइस (तब Jordan था नाम) का भी आया था। दोनों 1998 से साल 2000 तक स्टीमी रिलेशनशिप में थे। सेक्स टेप लीक होने की वजह से दोनों को काफी अटेंशन मिला और बताया जाता है कि इसे तब 20 मिलियन लोगों ने देखा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button