हरियाणा की शकीरा, गोरी नागोरी अब बिग बॉस 16 में आएगी नज़र

कुर्सी की पेटी बांध लीजिए। सारा काम धाम निपटा लीजिए क्योंकि सलमान खान टीवी पर आ रहे हैं। ठीक रात 9:30 बजे। सिर्फ और सिर्फ कलर्स पर। हां भाई वूट पर भी। वैसे तो इससे जुड़ी कई सारी चीजें आपको पता चल ही गई हैं। कल शूट के दौरान के कुछ वीडियो भी सामने आए थे। इसमें हरियाणवी स्टेज डांसर गोरी नागोरी की भी झलक दिखाई दी थी। अब कइयों को इनके बारे में ही नहीं पता होगा तो चलिए आपको उनकी पूरी जन्म कुंडली बताते हैं।

गोरी नागोरी का असल नाम गोरी मलिक है। पेशे से वह स्टेज डांसर हैं और बिग बॉस 16 की कंफर्म कंटेस्टेंट भी। उन्होंने स्टेज पर आते ही सीजन 11 की सपना चौधरी की याद दिला दी। सलमान खान भी उनसे मिलकर बाग-बाग हो गए। डांसर ने 'ले फोटो ले' गाने से पॉप्युलैरिटी हासिल की थी और घर-घर में फेमस हो गई थीं। इस गाने को राजस्थानी सिंगर नीलू रंगीली ने गया था।

बताया जाता है कि गोरी मलिक शकीरा की बहुत बड़ी फैन हैं इसीलिए उनको 'राजस्थान की शकीरा' भी कहा जाता है। वह वहां का पॉपुलर चेहरा हैं। अपने राजस्थानी गानों में वह शकीरा की तरह लटके-झटके लगाती नजर आती हैं।

गोरी नागोरी ने सच किया सपना
गोरी नागोरी का जन्म 11 जून को मुस्लिम परिवार में राजस्थान के नागौर में जन्म हुआ था। उनके पापा का नाम खालु मलिक है। उनके तीन भाई-बहन हैं। दो भाई और एक बहन। गोरी का बचपन से ही सपना एक डांसर बनने का था जो उन्हें साकार किया और नेम-फेम हासिल किया।

गोरी नागोरी को मिला पापा का सपोर्ट
गोरी नागोरी ने 9 साल की उम्र में ही डांस सीखना शुरू कर दिया था। वह हरियाणी और राजस्थानी गानों पर अपना जलवा बिखेरती थीं। कई प्रतियोगिता में हिस्सा भी लिया करती थीं। इसमें उन्हें अपने पिता का बहुत सपोर्ट मिला है।

गोरी नागोरी ने पूरी की पढ़ाई
उन्होंने घोटिया हायर सेकेंड्री स्कूल, नागौर से स्कूलिंग की। फिर जोधपुर के जय नारायण व्यास यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया। गोरी नागोरी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं। इंस्टाग्राम पर 179K फॉलोवर्स हैं। वहां वह अपने दिलकश अंदाज से भरे वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group