‘पठान’ पर भड़की हिंदू सेना, सिनेमा हॉल मालिको को चेतावनी

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘पठान’ एक गाने ‘बेशरम रंग’ के आने से ही पूरी मूवी विवादों में घिर गई है। इस गाने में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने आरेंज कलर की बिकिनी में शाहरुख खान के साथ डांस करती नजर आ रही है।

Pathan Movie Release : उज्जवल प्रदेश, नई दिल्ली. शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘पठान’ एक गाने में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने आरेंज कलर की बिकिनी में शाहरुख खान के साथ डांस करती नजर आ रही है। इसको लेकर कई धार्मिक संगठनों ने चेतावनी दी है और पुतले फूक दिए हैं।

उनका कहना है कि गाने में जानबूझकर ‘भगवा’ को बेशरम रंग बताया गया है। सोशल मीडिया पर ‘बायकॉट पठान’ ट्रेंड चलाया जा रहा है। हिंदू सेना ने सिनेमा हॉल और पीवीआर मालिकों को चेतावनी दी है कि अगर पठान फिल्म रिलीज हुई तो नुकसान की भरपाई उन्हें खुद करनी होगी।

इसी बीच पठान मूवी की रिलीज पर रोक लगाने के लिए भी शिकायत दर्ज की गई है। विनीत जिंदल ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय में कंप्लेंट फाइल की है। अपनी शिकायत में उन्होंने आपत्तिजनक गाने में सुधार होने तक फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है।

इधर हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने कहा है कि पठान में दीपिका पादुकोण ने भगवा बिकिनी पहन कर साधु-संतों और राष्ट्र के रंग का अपमान किया है। फिल्म में भगवा रंग का इस्तेमाल करने की क्या जरूरत थी। इन सबको लेकर हिन्दू सेना ने सेंसर बोर्ड पर भी सवाल उठाए हैं। विष्णु गुप्ता का कहना है कि सेंसर बोर्ड ने इन सींस को सेंसर क्यों नहीं किया।

Also Read: प्रदेश में Shahrukh Khan की फिल्म ‘Pathan’ के विरोध में उतरे मुस्लिम

वहीं, अपनी अपकमिंग फिल्म के खिलाफ बायकॉट ट्रेंड चलाए जाने के बीच अभिनेता शाहरुख खान की प्रतिक्रिया सामने आई है। वह गुरुवार को ‘कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2022’ में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कहा, ‘दुनिया नॉर्मल हो गई है, सब खुश हैं। मैं सबसे ज्यादा खुश हूं।

यह बात बताने में मुझे बिल्कुल भी दिक्कत नहीं है कि दुनिया कुछ भी कर ले, मैं, आप लोग और दुनिया में जितने भी पॉजिटिव लोग हैं, जिंदा हैं।’ सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म पठान, अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

कर्नाटक में श्रीराम सेना ने गुरुवार को शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म ‘पठान’ के प्रोडक्शन हाउस से ‘बेशर्म रंग’ गाने को हटाने की गुजारिश की है। गाना नहीं हटाने पर बॉयकॉट का सामना करने की बात कही। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

पठान फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। बता दें कि शाहरुख करीब 5 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर इस फिल्म से वापसी करेंगे। वह आखिर बार 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। शाहरुख के प्रशंसकों को उनकी मूवी पठान का बेसब्री से इंतजार है।

Boycottpathanmovie : भगवा रंग का अपमान, प्रदेश में फिल्म की रिलीज खतरे में, गृहमंत्री मिश्रा ने दी चेतावनी

Related Articles

Back to top button