इंडियाज गॉट टेलेंट शो में पहुंची जर्सी टीम

ऐक्टर शाहिद कपूर  और मृणाल ठाकुर  अपनी आने वाली फिल्म जर्सी के प्रमोशन में बिजी हैं। जर्सी टीम हाल में ही इंडियाज गॉट टेलेंट शो में भी पहुंची। इस दौरान शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर ने शो की जज शिल्पा शेट्टी के साथ जमकर मस्ती की। तीनों ने शाहिद कपूर के सॉन्ग 'तू मेरे अगल बगल है' का हुक स्टेप किया। वीडियो को खुद शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया। तीनों का ये डांस वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

शिल्पा शेट्टी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, खाली पीली खाली पीली रोकने का नहीं। जर्सी थिएटर में देखना भूलने का नहीं। आपके अगल बगल के सिनेमाघरों में। इस शुक्रवार 14 अप्रैल से। इस वीडियो में शिल्पा रेड ड्रेस तो मृणाल ठाकुर ब्लैक ड्रैस पहने नजर आ रही हैं। वहीं शाहिद कपूर की जैकेट के पीछे जर्सी और इसकी रिलीज डेट लिखा है जिसे वह वीडियो में फ्लॉन्ट कर रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी के वीडियो पर फैंस ने रिएक्ट भी किया। एक फैन ने लिखा, मैम आप टिप टॉप हैं। वहीं एक ने लिखा ये तो गजब ही है। इस वीडियो को 8 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देख डाला है। बता दें इंडियाज गॉट टेलेंट शो में शिल्पा शेट्टी, किरण खेर और बादशाह बतौर जज नजर आ रहे हैं।

जर्सी की रिलीज डेट
बता दें शाहिद कपूर की जर्सी 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इससे पहले ये फिल्म 31 दिसंबर 2021 को रिलीज होनी थी लेकिन ओमिक्रॉन के चलते इस फिल्म की रिलीज डेट खिसका दी थी।

Related Articles

Back to top button