डेटिंग रूमर्स के कारण सुर्खियों में हैं जॉनी डेप

हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप पिछले कुछ दिनों से अपनी एक्स वाइफ एंबर हर्ड के साथ चलने वाले मानहानि के केस के कारण सुर्खियों में थे। इस केस के दौरान जॉनी और एंबर ने एक-दूसरे पर सनसनीखेज आरोप लगाए थे। इस केस का फैसल जॉनी डेप के पक्ष में आया। इसके बाद जॉनी की पॉपुलैरिटी में और इजाफा हो गया। अब खबर है कि केस जीतने के बाद जॉनी एक लड़की को डेट कर रहे हैं। यह लड़की कोई और नहीं बल्कि एक वकील है।

पहले से शादीशुदा हैं जॉनी की गर्लफ्रेंड
जॉनी जिस वकील को डेट कर रहे हैं उनका नाम जोले रिच है। रिच ने ही जॉनी डेप के यूके में चले पहले केस की सुनवाई की थी जो उन्होंने एंबर हर्ड के खिलाफ किया था। हालांकि यह केस जॉनी हार गए थे लेकिन फिर भी वह उनकी पैरवी करने वाली वकील को डेट करने लगे। रिपोर्ट्स में यह भी पता चला है कि जोले रिच पहले से शादीशुदा हैं और उनका अभी तक तलाक नहीं हो पाया है। जोले रिच के पहले से 2 बच्चे भी हैं।

जॉनी की हालिया वकील से भी उड़ी थी अफेयर की अफवाह
बताया जा रहा है कि वर्जीनिया में चले जॉनी और एंबर के केस के ट्रायल के दौरान जोले रिच मौजूद रही थीं। हालांकि उन्होंने केस में किसी तरह की पैरवी जॉनी की तरफ से नहीं की थी। इसी केस के दौरान जॉनी की पैरवी करने वाली वकील कैमिली के बारे में भी यह अफवाह उड़ी थी कि वह जॉनी को डेट कर रही हैं। हालांकि उन्होंने ऐसी सभी खबरों को बेबुनियाद बताया था और कहा था कि वह 4 साल से ज्यादा समय से जॉनी की दोस्त हैं।

ब्रिटेन में जोले ने लड़ा था जॉनी का केस
बता दें कि Johnny Depp और एंबर हर्ड की मुलाकात साल 2009 में हुई थी। कुछ साल डेट करने के बाद दोनों ने 2015 में शादी कर ली। हालांकि यह शादी केवल 1 साल चली और 2016 में जॉनी और एंबर अलग हो गए। 2017 में दोनों का तलाक भी हो गया। इसके बाद एंबर ने 2018 में द वॉशिंगटन पोस्ट में एक आर्टिकल लिखा था जिसमें उन्होंने जॉनी का नाम लिए बिना उन पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। इस मामले में जॉनी ने ब्रिटेन की अदालत में मानहानि का केस किया था जिसकी पैरवी Joelle Rich ने की थी। जॉनी इस केस को हार गए थे।

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group