‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ में जैक स्पैरो का किरदार नहीं निभाएंगे जॉनी डेप : प्रवक्ता

हॉलिवुड स्टार जॉनी डेप ने अपनी एक्स-वाइफ एंबर हर्ड के खिलाफ किया मानहानि का केस जीत लिया है। इसके बाद ऐसा माना जा रहा था कि वह एक बार फिल्म अपनी फेमस फिल्म सीरीज 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' के अपने आइकॉनिक किरदार Captain Jack Sparrow के रूप में नजर आ सकते हैं। जॉनी का यह किरदार पूरी दुनिया में फेमस है और उनके फैन्स उन्हें इसमें देखना चाहते हैं।

हाल में ऐसी खबरें सामने आई थीं कि जॉनी डेप को फिल्म के मेकर्स एक बार फिर इस किरदार में लेना चाहते हैं और इसके लिए 301 मिलियन डॉलर की मोटी डील करने के लिए भी तैयार हैं। हालांकि अब इस मुद्दे पर जॉनी डेप के प्रवक्ता का जवाब आ गया है। उन्होंने Pirates of the Caribbean में जॉनी डेप के वापस आने की खबरों को गलत बताया है। उन्होंने यह भी कहा है कि 301 मिलियन डॉलर की डील मिलने की भी खबरें झूठी हैं।

केस के दौरान भी जॉनी ने किया था लौटने से इनकार
इससे पहले Johnny Depp ने एंबर हर्ड के खिलाफ चल रहे केस की सुनवाई में यह कहा था कि वह किसी भी कीमत पर 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' में नहीं लौटेंगे। तब एंबर हर्ड के वकील ने जॉनी से पूछा था कि एगर डिज्नी आपके पास 300 डॉलर की डील लेकर आते हैं तो आप पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन में काम नहीं करेंगे? इसके जवाब में जॉनी ने कहा था, 'हां, यह सच है।'

छीन लिया गया था जॉनी से जैक स्पैरो का किरदार
बता दें कि जब Amber Heard ने अपने एक्स हसबैंड जॉनी डेप पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे तो डिज्नी ने उनसे दूरी बनाते हुए 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' का जैक स्पैरो का किरदार उनसे छीन लिया था। जॉनी डेप ने एंबर हर्ड पर आरोप लगाया था कि उनके कारण न केवल उनकी छवि खराब हुई बल्कि उन्हें कई फिल्मों से भी निकाल दिया गया था। जॉनी डेप और एंबर हर्ड की शादी 2015 में हुई थी। 2016 में दोनों अलग हो गए और 2017 में दोनों का तलाक हो गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button