कंगना रनौत ने मांगी आजमा फल्लाह से माफी, कहा- मुनव्वर के अंदर है ‘राजा बेटा सिंड्रोम’

 नई दिल्ली
 एकता कपूर के प्रोडक्शन में बना जबरदस्त एक्शन और ड्रामा से लैस रियलिटी शो 'लॉकअप' धीरे-धीरे करके अपने फिनाले एपिसोड की तरफ बढ़ रहा है। शो में आए दिन कोई कॉन्ट्रोवर्सी या फिर खुलासा देखने को मिल जाता है। इसी बीच हालिया एपिसोड में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने शो की कंटेस्टेंट आजमा फल्लाह से माफी मांगी। कंगना रनौत ने आजमा से कहा कि कोई भी वैसा फिजिकल असॉल्ट डिजर्व नहीं करता है जैसा आजमा ने इस शो में झेला है।

जब झाड़ू से पिटी थीं आजमा फल्लाह
मालूम हो कि हालिया एपिसोड में आजमा और जीशान खान के बीच झगड़ा हुआ था जिसके बाद जीशान ने आजमा को झाड़ू से मारा था, इसके बाद उन्हें शो से एविक्ट कर दिया गया। कंगना रनौत ने कहा, 'मैंने वादा किया था कि मेरी जेल में कोई भी फिजिकल असॉल्ट फेस नहीं करेगा। मैं बहुत माफी चाहती हूं आजमा, जो भी आपके साथ हुआ उसके लिए। जैसा कि मैंने पहले कहा था कि आपको उकसाया जाएगा लेकिन आप कैसे रिएक्ट करते हैं वही आपको परिभाषित करता है।'

नहीं स्वीकार होगा फिजिकल असॉल्ट
कंगना रनौत ने कहा, 'वॉयलेंट एक्शन और फिजिकल एसॉल्ट यहां स्वीकार नहीं किया जाएगा। और, मुझे यह समझ में नहीं आता, सिफारिश एक अपमानजनक शब्द भी नहीं है, कम से कम यह एक दोहरे अर्थ वाला शब्द है जिसका आप अपने हिसाब से मतलब निकाल सकते हैं।' कंगना रनौत ने साफ कहा कि जीशान ने उन्हें बहुत ज्यादा निराश किया है। उनके साथ गुस्से की समस्या है जिस पर उन्हें काम करना चाहिए।

Related Articles

Back to top button