‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ का धमाकेदार आगाज, 75 लाख के नए पड़ाव पर पहुंची महिला कंटेस्टेंट

'कौन बनेगा करोड़पति 14' का धमाकेदार आगाज हो चुका है। 7 अगस्त को पहला एपिसोड टेलिकास्ट किया गया, जिसमें आमिर खान, उनके साथ कारगिल युद्ध में शामिल रहे डीपी सिंह, सेना मेडल गैलेंट्री कर्नल मिताली मधुमिता, सुनील छेत्री और मेरी कॉम भी पहुंचीं। आमिर खान ने जहां पहले एपिसोड में 50 लाख रुपये जीत लिए, वहीं 8 अगस्त को गेम आगे बढ़ेगा। इसी एपिसोड में हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के साथ एक कंटेस्टेंट बैठेगी, जिससे नए पड़ाव यानी 75 लाख के पड़ाव का सवाल पूछा जाएगा। यानी यह कंटेस्टेंट 75 लाख के सवाल तक पहुंच चुकी है।

मेकर्स ने Kaun Banega Crorepati 14 के 8 अगस्त को आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें Amitabh Bachchan हॉट सीट पर बैठी महिला कंटेस्टेंट से 75 लाख की राशि के लिए सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। मजेदार तब होता है जब कंटेस्टेंट सवाल पूछे जाने से पहले ही फैमिली को डिस्क्लेमर दे देती है कि अगर वह गलत जवाब देकर पैसे गंवा दे तो फैमिली को दिक्कत न हो। इतना कहकर वह सवाल का जवाब बता देती है। लेकिन जवाब सही है या नहीं, यह तो आने वाले वक्त में पता चलेगा। अगर जवाब गलत हुआ तो हारने पर सिर्फ 3 लाख 20 हजार रुपये ही मिलेंगे।

'केबीसी 14' में 7.5 करोड़ है टॉप प्राइज मनी
अमिताभ बच्चन इस कंटेस्टेंट की तारीफ करते हैं और कहते हैं कि उन्होंने 'निडर' शब्द का मतलब ही बदलकर रख दिया है। बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति 14' के लिए टॉप प्राइज बढ़ाकर साढ़े सात करोड़ कर दिया है। 'केबीसी 7' से लेकर 'केबीसी 13' तक यह प्राइज मनी 7 करोड़ रुपये थी। 14वें सीजन में 75 लाख का नया पड़ाव भी शामिल किया गया।

Related Articles

Back to top button