ली पर सेक्स वर्कर्स हायर करने का है आरोप, पुलिस ने किया है गिरफ्तार

कई बार बड़े सुपरस्टार्स अपने कुछ कामों के कारण मुश्किल में फंस जाते हैं। अब ऐसा ही मशहूर चाइनीज सुपरस्टार ली यीफेंग (Li Yifeng) के साथ हुआ है। ली को कई सेक्स वर्कर्स को हायर करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पिछले कुछ दिनों में चीन की सरकार ने चाइना की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर अपना शिकंजा कसा है। अब तक कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिनमें स्टार्स गैरकानूनी काम करते पकड़े गए हैं।

ली ने माने हैं खुद पर लगे आरोप
चीन के सरकारी मीडिया ने कहा है कि 35 साल के ली को हिरास्त में लिए जाने के बाद पुलिस ने उनपर चार्जशीट दाखिल की है। इसमें ली पर वेश्यावृत्ति को बढ़ावा दिए जाने के आरोप लगे हैं। रिपोर्ट की मानें तो ली ने भी इन आरोपों को लगाए जाने के बाद इन्हें स्वीकार कर लिया है।

इंटरनैशनल ने ली से खत्म किया कॉन्ट्रैक्ट
बता दें कि ली यीफेंग को कई इंटरनैशनल ब्रैंड ने हायर किया हुआ था। अब ली के इस केस में फंसने के बाद ज्यादातर ब्रैंड्स ने ली का कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया है। ली तब मशहूर हुए थे जब उन्होंने 2021 की बायॉपिक में माओ का किरदार निभाया था।

कई सिलेब्रटीज फंस चुके हैं
वैसे बता दें कि ली पहले ऐसे कलाकार नहीं हैं जो ऐसे आरोपों में गिरफ्तार किए गए हैं। पिछले अगस्त में सिंगर क्रिस वू को भी रेप किए जाने के आरोपों में अरेस्ट किया गया था। इसके अलावा एक्ट्रेस जेंग शुआंग को 46 मिलियन डॉलर के टैक्स चोरी किए जाने के आरोप में भी गिरफ्तार किया गया था।

Related Articles

Back to top button