दिलकश अमायरा दस्तूर की अजीब-ओ-गरीब पसंद, मोमबत्ती से है नफरत और मोजे से दिल्लगी

2013 में बॉलिवुड में डेब्यू करने वाली मॉडल से एक्ट्रेस बनीं अमायरा दस्तूर आज को 29 साल  की हो गई हैं। आखिरी बार सैफ अली खान के साथ कालाकांडी  में नजर आई अमायरा पहले ही कई टीवी ऐड और तमिल फिल्मों में काम कर चुकी हैं। बॉलिवुड में उनकी पहली फिल्म 2013 में प्रतीक बब्बर के साथ  इस्साक  थी। जानवरों के के लिए दान करने के लिए अमायरा को जाना जाता है। उनके खास दिन पर हम अमायरा दस्तूर के बारे में कुछ फैक्ट्स बता रहे हैं।

अमायरा दस्तूर का बचपन
अमायरा अपने यंग एज में एक बहुत ही चुलबुली बच्ची थीं। लेकिन 13 साल की होने से ठीक पहले पुणे के एक बोर्डिंग स्कूल में भेजे जाने के बाद, उन्हें खेल, फिटनेस और सही खाने से प्यार हो गया। उनका मानना है कि बोर्डिंग स्कूल में बिताए दो साल के कारण उनका डिसीप्लीन और फ्रीडम काफी हद तक बदल गया।

मोजे पहनना पसंद
अपने पैरों को ढकने की बात आती है तो अमायरा इस मामले में थोड़ी अजीब हैं। वह 24 घंटे मोजे पहनती हैं और खुले पैर के जूते/फ्लैट से नफरत करती हैं। उन्होंने समुद्र में कई बार मोजे पहनने की बात भी स्वीकार की है। इसके अलावा, अमायरा का कद बास्केटबॉल के लिए फिट है और वह अपने स्कूल की बास्केटबॉल टीम के लिए भी खेल चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button